रैना नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की वजह से नाराज हो गये CSK फैंस, ट्रेंड हुआ #BoycottCSK

csk

चेन्नई सुपरकिंग्स ने श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज थीकशाना को खरीदा, थीकशाना का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, जो बोली लगते हुए 70 लाख रुपये तक पहुंच गया।

New Delhi, Feb 15 : आईपीएल में 4 बार खिताब जीत चुकी धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, हालांकि इसका कारण एक खिलाड़ी है, जिसे सीएसके ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन में खरीदा है, इस क्रिकेटर का नाम महीश थीकशाना है, उन्हें खरीदने की वजह से सोशल मीडिया पर कई फैंस हैशटैग बॉयकॉट चेन्नई सुपरकिंग्स को ट्रेंड कर रहे हैं।

युवा तेज गेंदबाज
चेन्नई सुपरकिंग्स ने श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज थीकशाना को खरीदा, थीकशाना का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, जो बोली लगते हुए 70 लाख रुपये तक पहुंच गया, अंत में सीएसके ने 70 लाख रुपये की बोली लगाकर महीश को टीम में शामिल किया, हालांकि फ्रेंचाइजी के इस फैसले से कई फैंस नाराज हो गया, दक्षिण भारत और थीकशाना को लेकर कई यूजर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स का बायकॉट करने तक की बात कही।

तमिल के दुश्मन
सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से महेश थीकशाना की एक तस्वीर पोस्ट की गई, साथ ही कैप्शन में लिखा गया, कि महेश न द येलोव फैम, सुपर ऑक्शन, इस पर एक यूजर ने लिखा, पाकिस्तान के खिलाड़ी आईपीएल में इसलिये बैन हैं, क्योंकि वो भारत के दुश्मन हैं, लेकिन तमिल के दुश्मन श्रीलंकाई को सीएसके टीम में शामिल करती है, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर श्रीलंका अपने गुनाह क्रिकेट के जरिये साफ करता है।

क्यों नाराज हैं फैंस
दरअसल फैंस इस बात से नाराज हैं, क्योंकि उनका तर्क है कि गेंदबाज महीश सिंहली पृष्ठभूमि वाले श्रीलंकाई हैं, और तमिलों के स्वामित्व वाली आईपीएल टीम में उनके लिये जगह नहीं होनी चाहिये, तमिल फैंस सिंहली खिलाड़ी को शामिल करने से इसलिये भी नाराज हैं, क्योंकि श्रीलंका के सिंहली सैनिक 2009 में तमिलों पर अत्याचार करने के लिये जिम्मेदार माने गये थे।

https://youtu.be/5R-9RC1bikI