कोहली को शादी के लिये किया था प्रपोज, अब चहल के पीछे पड़ी ये महिला क्रिकेटर, होने लगी है ऐसी चर्चा

वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई में एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फोटोशूट में हिस्सा लिया था।

New Delhi, Dec 18 : टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने अपने जोड़ीदार चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ फोटोशूट के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसके बाद इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल याट ने चहल की इस तस्वीर पर चुटकी ली है, डेनियल ने चहल के कद को लेकर मजाक उड़ाया है, आपको बता दें कि डेनियल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज भी कर चुकी हैं।

फोटोशूट
वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई में एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फोटोशूट में हिस्सा लिया था, इसी दौरान चहल ने कुलदीप यादव के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर के कैप्शन में चहल ने लिखा, हेडशॉट्स बनाने में चेन्नई में काफी मजा आया।

चहल को ट्रोल
इस तस्वीर पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने चहल को ट्रोल करने की कोशिश की, डेनियल ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरे ख्याल से आपका कद मुझसे भी कम है, इसके साथ ही उन्होने हंसी की इमोजी भी बनाई। डेनियल याट तब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को शादी के लिये प्रपोज किया था, उन्होने सोशल मीडिया पर ही भारतीय कप्तान के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, डेनियल का ये प्रपोजल काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर छाया रहा था।

पहले भी की थी कमेंट
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब डेनियल ने चहल की तस्वीर पर कमेंट किया है, इससे पहले उन्होने चहल की बल्लेबाजी पर कमेंट करती हुए लिखा था बोल्ड, डेनियल द्वारा लगातार चहल की तस्वीरों पर कमेंट किये जाने से दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहों का भी बाजार गरम हो गया है।

चहल को मौका नहीं
सोशल मीडिया पर डेनियल का ये कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि ये तस्वीर युजवेन्द्र चहल ने चेन्नई में हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय के शुरु होने से पहले ही पोस्ट किया था, इस मैच में चहल को अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला।