यूपी में संदूक में मिली युवती की लाश, गर्दन पर चोट के निशान, लगाया गया है ठिकाने

meerut

ग्राम प्रधान की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, ग्रामीणों को वहां से हटाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

New Delhi, Dec 05 : यूपी के मेरठ जिले में रविवार सुबह खरखौदा के जंगल में एक युवती की लाश बंद बक्से में मिलने की वजह  इलाके में सनसनी फैल गई है, युवती के हाथ-पैर बंधे हुए हैं, गर्दन पर चोट के निशान होने की वजह से आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को फेंका गया है, ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टंम के लिये भिजवा दिया, शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं, आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो गई, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

संदूक में लाश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतराड़ा के जंगल में काली नदी के किनारे एक संदूक में युवती की लाश की सूचना मिली, जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गये, घटना से इलाके से दहशत फैल गई, ग्राम प्रधान ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।

शव को कब्जे में लिया
ग्राम प्रधान की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, ग्रामीणों को वहां से हटाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात भी पहुंचे, पुलिस के अनुसार शव एक दो दिन पुराना लग रहा है।

शिनाख्त नहीं
हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है, पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है, हत्या की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हो जाएगी, शिनाख्त होने के साथ ही जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया देखकर लग रहा है कि युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया है।