ट्रेन की सीट के नीचे से आ रही थी बदबू, बैग खोलकर देखा, तो सन्न रह गये लोग

Bag

जीआरपी टीम के साथ मथुरा पहुंचे एएसआई रवि दत्त ने जानकारी दी, कि जांच के दौरान उस ट्रेन कोच में सफर करने वाले एक यात्री ने बताया कि मथुरा में किसी शख्स ने इस ट्रॉली बैग को ट्रेन में रखा था।

New Delhi, Apr 25 : दादर-अमृतसर एक्सप्रेस में सीट के नीचे से एक ट्रॉली बैग मिला है, जिससे बदबू आ रही थी, जब बैग को खोलकर देखा गया, तो हर कोई सन्न रह गया। इस बैग में एक महिला और दुधमुंही बच्ची की लाश ठूंस कर भरी गई थी। इस वीभत्स दृश्य को देखने के बाद वहां मौजूद हर किसी की रुह कांप गई। आपको बता दें कि ये ट्रॉली बैग पंजाब के संगरुर जिले के धुरी में जीआरपी ने बरामद की है।

नहीं हुई शिनाख्त
ट्रॉली बैग में मिली लाश की शिनाख्त करने के लिये जीआरपी पुलिस की 15-20 सदस्यीय टीम सोमवार सुबह मथुरा पहुंची। Dadar1आशंका जाहिर की जा रही है कि हत्या करने के बाद महिला और बच्ची के शव को बैग में भरा गया होगा। फिर ट्रेन में ले जाकर छोड़ दिया गया होगा। फिलहाल पुलिस इस केस को सुलझाने में लगी हुई है, लेकिन अभी तक दोनों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

क्या है पूरा मामला ?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के संगरुर जिले के धुरी स्टेशन पर 21 अप्रैल को जीआरपी को दादर-अमृतसर ट्रेन के कोच एस-4 की सीट नंबर 41 के नीचे से लावारिस ट्रॉली बैग मिला। up hapur murder (3)इस बैग को जब खोला गया, तो उनमें एक महिला और दूधमुंही बच्ची की डेड बॉडी मिली। महिला की उम्र करीब 25 साल के आस-पास बताई जा रही है, साथ ही छोटी बच्ची 6-8 महीने की होगी।

हाथ पर लिखा है किरण वाई
मृतक महिला के हाथ पर किरण वाई गुदा हुआ है। जीआरपी पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ये ट्रॉली बैग मथुरा से रखा गया था, Bag1इसी सूचना के बाद जीआरपी की एक टीम मथुरा भी पहुंची थी, मथुरा जंक्शन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले जा रहे हैं, हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी थी। इसके बावजूद पुलिस अभी भी केस को सुलझाने में लगी हुई है।

सीसीटीवी फुटेज
पंजाब जीआरपी टीम ने मथुरा जंक्शन के सभी सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है, वो नियत दिन और समय के फुटेज को खंगाल रहे हैं, cctvहालांकि अब तक उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी है, लेकिन जीआरपी को उम्मीद है कि वो जल्द ही केस को सुलझा लेंगे, वो अभी भी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगे हुए हैं।

यात्री ने दिया पहला लीड
जीआरपी टीम के साथ मथुरा पहुंचे एएसआई रवि दत्त ने जानकारी दी, कि जांच के दौरान उस कोच में सफर करने वाले एक यात्री ने बताया कि Dadarमथुरा में किसी शख्स ने इस ट्रॉली बैग को ट्रेन में रखा था। इसी सूचना के बाद जीआरपी टीम मृतका महिला और बच्ची की शिनाख्त के लिये मथुरा पहुंची थी, लेकिन पहले लीड के बाद पुलिस टीम अगली कड़ी का इंतजार कर रहे हैं।

नहीं मिला है कोई सुराग
जीआरपी एएसआई ने बताया कि आस-पास के स्टेशनों पर भी टीम द्वारा जांच की जा रही है, साथ ही आगरा में भी मथुरा से पहले ट्रेन का स्टापेज है, Dead Bodyइसलिये वहां भी एक टीम को इस मामले में जांच के लिये लगाया गया है। जीआरपी टीम पूरी कोशिश कर रही है, कि जल्द से जल्द इस केस को सुलझा लिया जाए, हालांकि समाचार लिखे जाने तक उनका हाथ खाली है।