Ind Vs NZ- आखिरी ओवर में दीपक चाहर ने बल्ले से मचाया धमाल, रोहित भी खुद को नहीं रोक सके, वीडियो

rohit deepak

दीपक चाहर ने भारतीय पारी के 20वें ओवर में 19 रन लूटे, उन्होने एडम मिल्ने की गेंद पर दो चौके और एक शानदार छक्का भी लगाया।

New Delhi, Nov 22 : न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता के ईडेन गार्डन में खेले गये तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी की, कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पचासा लगाया, तो अंत में जब टीम इंडिया कुछ हद तक लड़खड़ाती दिखी, तो दीपक चाहर ने धमाल मचाया, उन्होने कुछ बाउंड्री लगाये।

20वें ओवर में 19 रन
दीपक चाहर ने भारतीय पारी के 20वें ओवर में 19 रन लूटे, उन्होने एडम मिल्ने की गेंद पर दो चौके और एक शानदार छक्का भी लगाया, दीपक ने अपनी छोटी सी पारी में 8 गेंदें खेली, और 21 रन बना दिये, दीपक ने 2 चौके और 1 छक्का लगाया। दीपक की इस धुंआधार पारी के दम पर ही टीम इंडिया 184 के स्कोर तक पहुंच पाई, दीपक जब आखिरी ओवर में लंबे हिट्स लगा रहे थे, तो पवेलियन में बैठे रोहित उनके शॉट को सैल्यूट कर रहे थे।

140 पर 6 विकेट
टीम इंडिया ने एक समय पर 140 रन पर ही 6 विकेट खो दिये थे, ऐसा लग रहा था कि बड़ा स्कोर खड़ा करना मुश्किल हो जाएगा, लेकिन दीपक चाहर ने हर्षल पटेल के साथ मिलकर आखिर में कमाल कर दिया, हर्षल ने भी 11 गेंदों में 18 रन बनाये, उन्होने 2 चौके और 1 छक्का लगाया।

रोहित का पचासा
आपको बता दें कि टीम इंडिया की ओर से कोलकाता में कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाये, रोहित के साथ ओपनिंग करने उतरे ईशान किशन को भी अच्छी शुरुआत मिली उन्होने 21 गेंदों में 29 रन बनाये, rohit sharma (1) अंत में श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर की जोड़ी ने भी तेजी से रन बनाने की कोशिश की थी।