खूबसूरती में अनुष्का-नताशा को देती हैं टक्‍कर, मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी है इस खिलाड़ी की बहन

क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियों की तो अकसर चर्चा होती है, लेकिन एक खिलाड़ी हैं जिनकी बहन अनुष्‍का शर्मा तो क्‍या नताशा स्‍टेनकोविक से भी ग्‍लैमरस हैं, आगे जानें ।

New Delhi, Apr 09: आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है चेन्नई सुपर किंग्स, इस टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ ही कई युवा चेहरे भी है, जो अपने खेल की वजह से चर्चा में रहे हैं । इन्‍हीं में से एक हैं गेंदबाज दीपक चाहर । लेकिन सोशल मीडिया पर दीपक से ज्‍यादा उनकी बहन मालती चाहर की चर्चा होती है, वो इस प्‍लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं । आगे देखिए मालती की खूबसूरत तस्‍वीरें और जानिए उनके बारे में विस्‍तार से ।

मैच के दौरान आईं सुर्खियों में
मालती चाहर साल 2018 में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में देखा गया था । उनकी खुशी और हार पर रोते हुए तस्‍वीरें जमकर वायरल होती थीं । इसके बाद मालती को इंटरनेट पर खूब सर्च किया गया और वो रातों-रात फेमस हो गईं । 2018 में उन्‍हें मिस्ट्री गर्ल कहा गया था।

एक्‍ट्रेस-मॉडल हैं मालती
मालती चाहर एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो साल 2018 में फिल्म जीनीयस में नजर आ चुकी हैं। मालती, फिल्‍म ‘साड्डा जलवा’ सांग में नजर आई थीं। 29 साल की मालती ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की है, लेकिन उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग को करियर के रूप में चुना । मालती के सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोअर हैं,  सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 421K फॉलोअर्स हैं।

क्रिकेट खेलने का रखती हैं शौक
मालती को क्रिकेट खेलने में भी बहुत मजा आता है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई बार वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें एक्सपर्ट की तरह बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया था। मालती, 2014 में FBB फेमिना मिस इंडिया दिल्ली में सेकंड रनर अप भी रह चुकी हैं, उन्हें डांस, पेंटिंग और एटवंचर स्पोर्ट्स बहुत पसंद हैं।