दिल्ली में सड़क दुर्घटना में 4 खिलाड़ियों की मौत, वर्ल्ड चैंपियन समेत 2 की हालत नाजुक

Power Lifting

दिल्ली : पावर लिफ्टिंग में वर्ल्ड चैंपियन बन चुके सक्षम यादव समेत 6 खिलाड़ी स्वीफ्ट डिजायर में सवार थे, बताया जा रहा है कि कार पहले डिवाइडर से टकराई, फिर खंभे से जा लगी।

New Delhi, Jan 07 : दिल्ली-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर सिंधु बॉर्डर के समीप कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के विश्व चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है, इनमें चार खिलाड़ियों की मौत हो चुकी है, विश्व चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गंभीर है। आपको बता दें ये खिलाड़ी जिस कार में सवार थे, वो पहले डिवाइडर से फिर बाद में खंभे से जा टकराई, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

एक ही कार में सवार थे 6 खिलाड़ी
पावर लिफ्टिंग में वर्ल्ड चैंपियन बन चुके सक्षम यादव समेत 6 खिलाड़ी स्वीफ्ट डिजायर में सवार थे, बताया जा रहा है कि कार पहले डिवाइडर से टकराई, accident21फिर खंभे से जा लगी, टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी खिलाड़ी बुरी तरह घायल हो गये। 4 की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी दो खिलाड़ियों की हालत नाजुक है, और उनका अस्पताल में इलाज जारी है।

अस्पताल पहुंचाया गया
हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत इन्हें नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लाया गया, NHलेकिन अस्पताल ने प्राइमरी ट्रीटमेंट के तुरंत बाद उन्हें मैक्स हॉस्पीटल शालीमार बाग रेफर कर दिया, जहां पर उनका इलाज अभी जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इन दोनों खिलाड़ियों की भी हालत नाजुक है।

मौके पर पहुंची पुलिस
बताया जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने की वजह से ये हादसा हुआ, घटना की सूचना मिलने के बाद अलीपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, accident3दिल्ली पुलिस के मुताबिक अभी तक जो शिनाख्त हो पाई है, उसके अनुसार हरीश, टिंकू, सूरज और एक अज्ञात खिलाड़ी (इनकी पहचान नहीं हो पाई है) की मौत हो चुकी है, जबकि दो अस्पताल में जीवन और मौत से लड़ रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर दिल्ली के नरेला के पास सिंधु बॉर्डर है, आज तड़के सुबह चार बजे स्विफट डिजायर कार से ये खिलाड़ी दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रहे थे,Accident1 लेकिन तभी अचानक उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई, टक्कर के बाद कार पलटियां खाते हुए एक खंभे पर अटक गई, जिसके बाद लोगों ने उनकी मदद कर उन्हें कार से बाहर निकाला।

दिल्ली के रहने वाले खिलाड़ी
विश्व चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं, आपको बता दें कि सक्षम ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत के लिये गोल्ड मेडल जीता था, Saksham Yadavउनके साथ ही बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर के रहने वाले हैं, ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और पावर लिफ्टिंग किट के साथ कहीं जा रहे थे, तभी सिंधु बॉर्डर के पास ये हादसा हो गया।

प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे खिलाड़ी
ये सभी खिलाड़ी हरियाणा में किसी पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये जा रहे थे, सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों से मिलने के बाद ये साफ हो पाएगा, accident2कि आखिर ये खिलाड़ी इतनी सुबह कहां जा रहे थे। फिलहाल उनके परिजन बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

दर्दनाक हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये एक्सीडेंट काफी दर्दनाक था, सभी खिलाड़ियों को काफी चोटें आई थी, जिसकी वजह से चार की मौके पर ही मौत हो गई, accidentजबकि बाकी दो खिलाड़ी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। आपको बता दें कि सक्षम यादव और बाली का मैक्स अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस कर रही जांच
दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, अलीपुर थाने का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, उनके परिजनों से भी संपर्क कर लिया गया है, delhi Police1उनसे भी पूछताछ की जाएगी, उसके बाद ही हम इस मामले पर कोई टिप्पणी करेंगे। फिलहाल तो मामला देखने के बाद सड़क दुर्घटना का लग रहा है।