मंच के पास खड़े थे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, आप विधायक ने दिया धक्का

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिये पहुंचे, तो पुलिसकर्मियों के साथ उनकी धक्का-मुक्की हुई।

New Delhi, Nov 05 : दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के खास मौके पर हुए हंगामे पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वो स्थानीय सांसद होने के नाते उस समारोह में सीएम केजरीवाल का स्वागत करने के लिये पहुंचे थे। लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की की, फिर बाद में मंच से आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने उन्हें गोली मारने की धमती देते हुए मंच से धक्का दे दिया।

पुलिस पर आरोप
सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले ही समारोह स्थल पर हंगामा हो गया। बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिये पहुंचे, तो पुलिसकर्मियों के साथ उनकी धक्का-मुक्की हुई, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पुलिस आम आदमी पार्टी के साथ मिली हुई थी, वो उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रही थी।

विधायक के खिलाफ कार्रवाई करें केजरीवाल
मनोज तिवारी ने कहा कि वो इस घटना की शिकायत पुलिस में करेंगे और विधिवत एफआईआर दर्ज कराएंगे, उन्होने दिल्ली पुलिस से मांग करते हुए कहा कि पुलिस तत्काल बेल पर चल रहे आप विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार करें, इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

विधायक ने धमकी दी
पुलिस पर हाथ उठाने के आरोपों का खंडन करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि धक्कामुक्की के वीडियो से जो प्रतीत हो रहा है, वो सही नहीं है, कुछ पुलिसकर्मियों को लेकर उन्हें शिकायत जरुर है, वो इस मामले में जांच चाहते हैं। एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मुझे जान से मारने की धमकी है, मुझे तीन-चार बार कहा, कि गोली मार दूंगा, इसके खिलाफ वो पुलिस में शिकायत देने जा रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष खड़े हैं, तभी आगे से आप विधायक अमानतुल्लाह खान पीछे की तरफ आते हैं, वो सीधे मनोज तिवारी को धक्का देते हैं, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गिरते-गिरते बचते हैं, इस वीडियो में लोग आप विधायक द्वारा किये गये कृत्य की निंदा कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://twitter.com/ManojTiwariMP/status/1059088096883437568