पति-पत्नी में झगड़ा, सुलह के बहाने धोखे से गर्भवती पत्नी ने काट लिया पति के शरीर का ये अंग

आरोपित महिला अपने पति से खुश नहीं रहती थी, दरअसल उसका पति शादियों और पार्टियों में जोकर बन लोगों को हंसाता था, ये पेशा उसकी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

New Delhi, Sep 24 : दिल्ली के रणहौला इलाके की एक घटना ने सबको हैरान कर दिया है, दरअसल यहां एक प्रेग्नेंट पत्नी ने पति को चुंबन (किस) करने दौरान जानबूझकर अपने पति की जुबान (जीभ) काट दी, पीड़ित पति का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

आधी जीभ खो बैठा
पुलिस के अनुसार शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, फिर पत्नी ने सुलह करने के बहाने पति को चुंबन करने लगी, जब दोनों में सुलह हो गया, तो पत्नी ने जान-बूझकर पति का जीभ पत्नी दांत से काट दिया, इस दौरान उसका पति चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन उसने दांत नहीं हटाये, 24 वर्षीय युवक अपनी लगभग आधी जीभ खो बैठा है।

पति से खुश नहीं थी पत्नी
स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित महिला अपने पति से खुश नहीं रहती थी, दरअसल उसका पति शादियों और पार्टियों में जोकर बन लोगों को हंसाता था, ये पेशा उसकी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था, इसके साथ ही महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है, इन्हीं बातों को लेकर आये दिन पति-पत्नी में खूब झगड़ा होता था। दोनों एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाते थे।

नवंबर 2016 में शादी
पुलिस ने बताया कि ये दंपत्ति मूल रुप से राजस्थान के अजमेर के रहने वाले हैं, नवंबर 2016 में उनकी शादी हुई, शादी के बाद कुछ महीने तक तो पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन फिर बात धीरे-धीरे बिगड़ने लगी। छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी होती थी, दोनों अकसर झगड़ा करते थे, जिसके बाद घर वाले उनका सुलह कराते थे।

सफदरजंग में ऑपरेशन
पुलिस को पीड़ित के पिता ने सूचना दी, पीड़ित युवक का दिल्ली के सफदरजंद अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, फिलहाल डॉक्टरों के अनुसार ये कहना मुश्किल है कि शख्स दोबारा बोल पाएगा, या नहीं। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 326 (जानबूझकर किसी गंभीर हथियार या माध्यम से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है, इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है।