वोट डालने ससुराल पहुंचीं ‘पीली साड़ी’ वाली मैडम, भारतीय नारी के अवतार में लगीं गजब

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच ‘पीली साड़ी’ वाली मैडम की खूब चर्चा है । रीना द्विवेदी अपने ससुराल पहुंची वोट देने, उनका लुक फिर वायरल हो गया ।

New Delhi, Mar 04: उत्‍तर प्रदेश चुनाव के बीच महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी फिर से सुर्खियों में हैं । चुनाव ड्यूटी करने वाली ये लेडी अफसर सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी वाली मैडम’ के नाम से जानी जाती हैं । रीना ने गुरुवार को देवरिया में अपना वोट डाला । उन्‍होंने बताया कि देवरिया सदर विधानसभा के ग्राम पंसारही में उनका ससुराल है । रीना ने कहा कि देश और राज्य के उज्जवल भविष्य के लिए वोट जरूर डालना चाहिए । इसलिए हम लखनऊ से देवरिया वोट डालने आए थे।

सेल्‍फी लेने उमड़े लोग
रीना द्विवेदी अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं । रीना जब ग्राम पंसारही के पोलिंग बूथ पर वोट डालने के बाद बाहर आईं तो गांव के लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए । रीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की है । लोगों से वोट डालने की अपील भी की है ।

वेस्‍टर्न लुक में आईं नजर
लखनऊ की रहने वालीं रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर वेस्‍टर्न लुक में नजर आई थीं । रीना इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखीं । आंखों पर ब्लैक सनग्लास पहने रीना की तस्वीर फिर से सोशल मीडिया में वायरल हुई थी । रीना ने कहा था कि वह किसी एक ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं, वह हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं।

इंस्टाग्राम पर रीना के 2 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स
रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं । वो एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं । रीना के पति का साल 2013 में किसी बीमारी के कारण निधन हो गया था । साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी, तब उनके पति सोनभद्र में तैनात थे ।  रीना को इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं ।