पत्‍नी साक्षी धोनी को ट्रोल करने में सबसे आगे महेन्‍द्र सिंह धोनी, Video पोस्‍ट कर ऐसे छेड़ा

महेंद्र सिंह धोनी भले भारतीय टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन खबरों से बाहर वो कभी नहीं होते । फिलहाल उनका एक इंस्‍टा पोस्‍ट वायरल हो गया है ।

New Delhi, Dec 17: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्‍टन और विकेटकीपर बैट्समैन महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मैदान से दूर, बहुत दूर हैं । धोनी 2019 वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल के बाद एक भी मैच का हिस्‍सा नहीं रहे । बावजूद इसके वो खबरों में लगातार बने हुए हैं । धोनी मैच में वापसी करेंगे, नहीं करेंगे ये सवाल अब भी सवाल ही बना हुआ है क्‍योंकि इसे लेकर कोई भी पुख्‍ता जवाब अब तक मिला ही नहीं है । बहरहला धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक बार फिर उन्‍होने अपने वीडियो से सबका ध्‍यान खींचा है ।

पत्‍नी को कर दिया ट्रोल
धोनी ने इस बार अपनी पत्नी साक्षी को ट्रोल करने की कोशिश की है। उन्‍होने साक्षी और अपना एक   पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें साक्षी एक डायलॉग नहीं बोल पा रही हैं। उन्‍होने ये दिलचस्प वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस वीडियो के जरिए उन्होंने पत्नी साक्षी की ट्रोल करने की कोशिश की है, क्योंकि वो एक लाइन का डायलॉग नहीं पढ़ पा रही हैं।

एड शूट के दौरान का है वीडियो
धोनी और साक्षी का यह वीडियो एक एड शूट का है, जहां साक्षी एक स्किप्‍ट पढ़ती नजर आ रही हैं । लेकिन उन्‍हें डायलॉग याद नहीं हो रहे हैं । दरअसल  यक वीडियो तब का है जब धोनी मास्टरकार्ड के विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ मौजूद पत्नी साक्षी भी इसके डायलॉग पढ़ने लगीं । इससे पहले धोनी जब एक लाइन का डायलॉग सही से नहीं बोल पा रहे थे तो पत्नी साक्षी ने कहा था कि ये कितना आसान डायलॉग है, लेकिन जब उनसे बोला गया कि वो पढ़कर इस डायलॉग को बोलें तो उनसे ये भी नहीं हुआ जिसको लेकर धोनी ने उन्हें ट्रोल किया कि तुमसे लिखा हुआ भी नहीं पढ़ा जा रहा।

धोनी ने कर दिया ट्रेाल
वीडियो को शेयर करते हुए धौनी ने लिखा है, “पुरानी यादों का एक धमाका, जब डायरेक्टर को ही डायलॉग डिलीवरी देने के लिए बोला जाता है तो ये होता है। खासतौर पर तब जब वह लगातार कह रहा हो कि ये कितना आसान डायलॉग है, इसे एक टेक में कर देना चाहिए।” वीडियो में साक्षी से धौनी कहते हैं कि जब तुम देखकर भी नहीं बोल पा रही हो तो डायलॉग की डिलिवरी कैसे दोगी? धोनी और साक्षी का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है ।