बिकिनी में दिव्‍या अग्रवाल लग रहीं धांसू, बॉयफ्रेंड वरुण सूद का कमेंट जीत लेगा दिल

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है । उनकी बिकिनी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Feb 10: बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्‍या अग्रवाल ने सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई किया हुआ है । दिव्या ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका टोन्ड फिगर और स्वैग गजब का लग रहा है । दिव्या अन तस्वीरों में क्रीम कलर की बिकिनी पहने हुए मदहोश कर देने वाले पोज दे रही हैं । उनके लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स कमाल लग रहे हैं । साथ ही न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के लुक को और खूबसूरत बना रहा है ।

सिंपल बट स्‍टनिंग
फोटोशूट के लिए दिव्‍या ने अपने लुक को सिंपल रखा है, लेकिन कहना होगा कि सिंपल रहते हुए भी वो स्‍टनिंग लग रही हैं । दिव्या की इन ग्लैमरस फोटोज को फैंस पसंद कर रहे हैं । तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा-Pose a threat । दिव्या की इन तस्वीरों में सबसे खास है उनके बीएफ वरुण सूद का कमेंट ।

ब्‍वॉयफ्रेंड का कमेंट
वरुण सूद ने तस्‍वीरों पर लिखा है- स्टॉप, स्टॉप, स्टॉप । वरुण के इस कमेंट को पढ़कर साफ पता चल रहा है कि उन्हें दिव्या की ये तस्वीरें काफी पसंद आई हैं । फैंस ने दिव्या की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी की बारिश्‍ कर दी है । दिव्या के स्टनिंग लुक्स के फैंस दीवाने हो रहे हैं ।

बिग बॉस ओटीटी की विनर हें दिव्‍या
दिव्या सोशल मीडिया पर अकसर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उन्‍हें रिएलिटी शोज की क्वीन भी कहते हैं । दिव्या ने बीते साल बिग बॉस ओटीटी अपने नाम किया था, निशांत भट्ट को हराकर उन्‍होंने ये शो जीत लिया था । दिव्या कई शोज और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं । दिव्या एस ऑफ स्पेस 1 की भी विनर रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=iD2GAJL56Bk