पति बाहर बैठा कर रहा था इंतजार डॉक्‍टर अंदर करता रहा पत्‍नी से गलत काम

इस डॉक्‍टर की करतूत जानकर कोई भी हैरान रह जाए । डॉक्‍टर को भगवान कहा जाता है लेकिन अगर डॉक्‍टर ऐसे हो तो उन्‍हें भगवान नहीं हैवान कहा जाना चाहिए । पढि़ए ये पूरी खबर ।

New Delhi, Sep 07 : 28 साल की एक महिला ने सूरत के सबसे बड़े स्‍त्री रोग विशेषज्ञ पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है । शहर में मी एंड मम्‍मी नाम से अस्‍पताल चलाने वाले डॉक्‍टर प्रफुल दोषी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगवाया है । आरोप है कि इलाज के नाम पर डॉक्‍टर प्रफुल उसे चैंबर में ले गए और फिर इंजेक्‍शन लगाकर मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाएं । हैरानी की बात ये कि डॉक्‍टर ने महिला को अगले दिन भी बुलाया । डॉक्‍टर जब महिला के साथ इन करतूतों को अंजाम दे रहा था तो उसका पति बाहर बैठा इंतजार कर रहा था ।

आरेापी डॉक्‍टर के खिलाफ केस दर्ज
महिला के आरोपों पर मी एंड मम्मी अस्पताल के डॉक्‍टर प्रफुल दोषी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है । महिला ने बताया कि उसने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया । पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा गया था । सूरत के नानपुरा स्थित मी एंड मम्मी अस्पताल में ये महिला बच्चा न होने के कारण इलाज करवाने के लिए आई थी ।

शहर का सबसे बड़ा आईवीएफ सेंटर
डॉ प्रफुल दोषी सूरत शहर के पहले ऐसे गायनिक डॉक्टर हैं, जिन्होंने इस शहरमें  पहला इन विट्रो फर्टिलाइजेशन यानी आईवीएफ द्वारा बच्चे का जन्म कराया था। डॉक्‍टर का नाम इतना बड़ा है कि हर कोई इनके पास इलाज करवाना चाहता है । ऐसा सोचकर ही ये दंपति भी यहां इलाज के लिए आया था । कई जगहों से निराश हो चुके इस दंपति ने डॉक्‍टर प्रफुल के पास अपॉइंटमेंट लिया और उस दिन करीब ढाई घंटे के इंतजार के बाद ये डॉक्‍टर से मिल पाए ।

इस तरह दिया दुष्‍कर्म को अंजाम
पीडि़त महिला के अनुसार वो उस दिन करीब डेढ़ बजे डॉक्‍टर के चैंबर में गए थे । जहां उसके हस्‍बैंड एक चेयर पर बैठ गए । महिला को डॉ. प्रफुल दोषी चेकअप के लिए कंसल्टिंग रूम में ले गए । उस वकत एक नर्स भी उनके साथ थी । सोनोग्राफी करने के बाद डॉक्टर ने नर्स को महिला को इंजेक्शन लगाने के लिए कहा । उस वक्‍त वो बेड पर लेटी थी । नर्स ने इनजेक्‍ख्‍शन लगाया और वहां से चली गई । इसके बाद डॉक्‍टर प्रफुल ने महिला को अकेला पाकर उससे संबंध बनाने की कोशिश की और उसे इनजेक्‍शन लगाकर मारने की धमकी दी ।

अगले दिन फिर बुलाया
पीडि़ता के अनुसार धमकी से वो डर गई और फिर कुछ नहीं कह सकी । दुष्‍कर्म के बाद डॉक्‍टर ने दूसरा आईयूआई का इंजेक्शन लेने के लिए बुलाया । महिला बाहर आई ओर पति को कहकर काउंटर पर बिल जमा कराया । इसके बाद वो अस्‍पताल से बाहर आ गए । पार्किंग में आकर महिला ने अपने साथ हुए इस वाकये के बारे में पति को बताया । जिसके बाद महिला के पति और दूसरे जानने वालों ने डॉ. प्रफुल दोषी के खिलाफ अठवालाइंस थाने में केस दर्ज करवाया । मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच चल रही है ।