अब डॉली बिंद्रा ने लिखा #MeToo, राधे मां के साथ-साथ पुलिस अधिकारी पर भी संगीन आरोप

डॉली बिंद्रा ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा है कि साल 2015 में राधे मां और उनके कुछ भक्तों ने चंडीगढ स्थित पंजाब पुलिस के एक अधिकारी के आवास पर उनका यौन उत्पीड़न किया था।

New Delhi, Oct 31 : मी टू मूवमेंट लगातार जारी है, इसमें बड़ी-बड़ी हस्तियां खुलकर सामने आ रही है, और अपने साथ हुए घटना को बता या सुना रही है। इसमें नया नाम बिग बॉस फेम एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा का है। डॉली के आरोपों के बाद सिटी ब्यूटीफुल में माहौल गर्मा गया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि विवादों में रह चुकी धर्म गुरु राधे मां ने चंडीगढ में एक पुलिस अधिकारी के आवास पर उनका यौन शोषण कराया था।

पहले भी लगा चुकी हैं आरोप
आपको बता दें कि डॉली बिंद्रा ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा है कि साल 2015 में राधे मां और उनके कुछ भक्तों ने चंडीगढ स्थित पंजाब पुलिस के एक अधिकारी के आवास पर उनका यौन उत्पीड़न किया था, उन्होने इस मामले के खिलाफ आवाज भी उठाई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। डॉली का आरोप है कि राधे मां के इशारे पर उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया, उन्होने पुलिस में मामले की शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया, अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

डॉली बिंद्रा ने क्या लिखा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि ये मेरा निजी अनुभव है, हर कोई महिला की विश्वसनीयता पर ही शक करता है, जो मी टू कैम्पेन के तहत यौन उत्पीड़न का अपना भयावह अनुभव साझा कर रही हैं, उन पर ही सवाल उठाये जा रहे हैं, उसने तब क्यों नहीं बोला, इतने दिनों बाद अब क्यों बोल रही है। लेकिन लोग ये समझने में असफल हो जाते हैं, कि यौन उत्पीड़न की शिकार महिला गहरे अवसाद में चली जाती है।

सीएम-पीएम को लिखा
डॉली बिंद्रा ने कहा कि न्याय ना मिलने पर मैंने मामले की जानकारी चिट्ठी के जरिये सीएम और पीएम को दी और न्याय की गुहार लगाई। लेकिन आज तक मेरी शिकायत अनसुनी है। धर्म के नाम पर दोषी पुलिस संरक्षण में आराम से गैरकानूनी काम कर रहे हैं, अगर मेरी जैसी महिला टल्ली बाबा और राधे मां के बेटे से छेड़छाड़ का शिकार होती हैं, तो फिर आप उस महिला (राधे मां) से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो घटना के समय तालियां पीटती रही थी।

राधे मां पर संगीन आरोप
साल 2015 में डॉली बिंद्रा ने राधे मां के करीबी बाबा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी डॉली बिंद्रा ने पुलिस में भी शिकायत दी थी, कि राधे मां और उनके समर्थकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि कुछ समय मामला टीवी और अखबारों में हेडलाइन बनी, और फिर दब गई।