नशे में धुत दूल्हे ने किया उत्पात, तो होने वाली दुल्हन ने ऐसे सिखाया ‘सबक’

Dulha1

दूल्हे की हालत देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष में से किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दे दी।

New Delhi, May 04 : यूपी के बरेली में शराब के नशे में धुत दूल्हे ने अपनी ही शादी में जमकर हंगामा काटा, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शराब पीकर दूल्हे ने हंगामा किया और दुल्हन पक्ष वालों से दहेज की मांग बढा दी, जिसकी वजह से विवाद बढ गया। आखिरकार दुल्हन ने नशेड़ी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष से किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस में इसकी शिकायत कर दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और दूल्हे के साथ-साथ उसके पिता को भी हिरासत में ले लिया।

नशे में धुत था दूल्हा
आपको बता दें कि ये मामला यूपी के बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है, दूल्हे शराब के नशे में धुत होकर बारात लेकर पहुंचा था। groom1उसे बिल्कुल भी होश नहीं था, शराब के नशे में वो हर किसी से गाली-गलौच कर रहा था, जब लड़की के परिवार वालों ने उसे शांत कराने की कोशिश की, तो उल्टा वो मारपीट पर उतारु हो गया। हालांकि कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने की भरपूर कोशिश की।

दुल्हन ने किया शादी से इंकार
दूल्हे की हालत देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष में से किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दे दी। Barat1जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, उस समय भी दूल्हा नशे में झूम रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत दूल्हा और उसके पिता को हिरासत में ले लिया।

बेरंग लौटी बारात
दुल्हन के शादी से इंकार करने के बाद बारात बेरंग लौट गई, दूल्हा और उसके पिता को हवालात की हवा खानी पड़ी। groom3दुल्हन ने कहा कि जो अपनी शादी के दिन इतनी शराब पीकर पहुंचा हो, वैसे इंसान से वो कैसे शादी कर सकती है। जब शादी के दिन इसने इतनी शराब पी रखी है, तो फिर आम दिनों में कितना पीता होगा, साथ ही दुल्हन ने ये भी कहा कि ऐसे शख्स से शादी कर वो अपनी जिंदगी नरक नहीं बनाना चाहती।

दूल्हे ने कहा लड़की वालों ने पिला दी
पुलिस हिरासत में लिये गये आरोपी ने कहा कि दुल्हन के घरवालों ने कोल्डड्रिंक में शराब डालकर पिला दी। जिसकी वजह से वो नशे में आ गया। soft drinks for shopfsctory test_दूल्हे के अनुसार ना तो वो शराब पीकर बारात लेकर पहुंचा था और ना ही दहेज की कोई मांग की थी। दूल्हे के भाई ने भी कहा, कि वो लोग शादी के लिये तैयार हैं, लेकिन दुल्हन के घरवालों ने ही उन लोगों के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट और गाली-गलौच की।

मामला दर्ज
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दूल्हे के साथ-साथ उसके पिता को भी पुलिस ने उसी समय हिरासत में ले लिया, UP Policeजिसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही बेरंग लौट गई। दूल्हा और उसके घर वाले दुल्हन पक्ष पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं, वो कह रहे हैं कि उन्हें फंसाने के लिये दुल्हन पक्ष वालों ने ऐसा किया है।

पुलिस जांच में जुटी
मामले पर बरेली के एसपी क्राइम ने कहा कि उन्होने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। UP Policeएसपी के अनुसार दूल्हा शराब के नशे में धुत था, इसी वजह से दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। बारादरी थाने में दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल जांच की जा रही है, दूल्हे और दूल्हे के पिता को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।