सिद्धू ने चुनावी रैली में किया पुलिस का अपमान, DSP ने वीडियो पोस्ट कर कही ऐसी बात

Navjot Singh Sidhu

सिद्धू सुल्तानपुर लोधी से विधायक नवतेज चीमा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए पंजाब पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया था।

New Delhi, Dec 26 : पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों एक रैली में पुलिस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर चंडीगढ पुलिस के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने एक वीडियो जारी कर सिद्धू के बयान की निंदा की है, साथ ही इसे शर्मनाक बताया है।

विवादित बयान
पिछले दिनों सिद्धू सुल्तानपुर लोधी से विधायक नवतेज चीमा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए पंजाब पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया था, police सिद्धू ने जनसभा में कहा था कि अगर ये विधायक थानेदार पर चिल्ला दे तो उसकी पैंट गीली हो जाती है।

वीडियो जारी
चंडीगढ पुलिस के डीएसपी दिलशेर चंदेल ने सिद्धू के आपत्तिजनक बयान का विरोध करते हुए एक वीडियो जारी किया है, अपने वीडियो में वो कह रहे हैं कि दो तीन दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धू अपने साथी से कह रहे हैं कि ये थानेदार की पैंट गीली कर देता है, ये बड़ी शर्मनाक बात है, एक वरिष्ठ नेता अपने ही फोर्स के बारे में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है, उनका बेइज्जत कर रहे हैं। चंदेल ने आगे कहा कि यही पुलिस बल उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा करती है, अगर यही बात है, तो वो अपने फोर्स वापस कर अकेले घूमें, वो 10 से 20 पुलिसवालों को साथ लेकर घूमते हैं, पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी इनका कहा नहीं मानता है, इसलिये मैं इस शब्द की घोर निंदा करता हूं, सभी पुलिस बल की ओर से उनके बयान को लेकर रोष प्रकट करता हूं, उन्हें अपने फोर्स के बारे में इस तरह के शब्द नहीं बोलने चाहिये।

मजाक में कही
हालांकि इस मामले को लेकर जब एक लीडिंग मीडिया हाउस ने सिद्धू से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की, तो वो उपलब्ध नहीं हो सके, Navjot Singh Sidhu लेकिन उनके एक करीबी ने कहा कि ये टिप्पणी सिर्फ मजाक में की गई थी, उनका मकसद पुलिस बलों का अपमान करना नहीं था।