बिहार पंचायत चुनाव प्रचार में उतरे खान सर, कहा 1 नहीं 5 हजार लीजिए, वोट

khan sir

यूट्यूबर खान सर मुखिया पद के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में सड़क पर उतरे हैं, वो प्रत्याशी के साथ कार की छत से रोड शो करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Nov 26 : अपने देसी अंदाज तथा यू-ट्यूब वीडियोज को लेकर पटना वाले खान सर सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं, यू-ट्यूब पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं, इस बीच उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, खान सर बिहार के पंचायत चुनाव में प्रचार करते नजर आये हैं। उनका वीडियो वीयरल हो रहा है।

खान सर का अनोखा अंदाज
यूट्यूबर खान सर मुखिया पद के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में सड़क पर उतरे हैं, वो प्रत्याशी के साथ कार की छत से रोड शो करते नजर आ रहे हैं, रोड शो के दौरान वो हंसी मजाक करते हुए वोट अपील कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान खान सर ने कहा, 1 हजार नहीं 5 हजार लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए, खस्सी (बकरा) 5 हजार में बिकता है, आदमी कैसे 1 हजार में बिक जा रहा है, अरे पैसा भी ले लेना, 1 हजार नहीं 5 हजार लेना और वोट भी नहीं देना। स्वास्थ्य, शिक्षा की लड़ाई लड़िये आप लोग, हम हमेशा आएंगे यहां, किसी को पढाई-लिखाई की जरुरत होगी, तो हमसे पटना में मिलिएगा।

प्रत्याशी ने क्या कहा
जिस उम्मीदवार के लिये खान सर ने प्रचार किया, उनका नाम विपिन कुमार है, विपिन खान सर के दोस्त बताये जा रहे हैं, विपिन का कहना है कि समाज में भ्रष्टाचार को देखते हुए सहदेई के सलहा पंचायत से चुनाव मैदान में उतरा हूं, मैं यू-ट्यूब पर पढाने के काम के साथ समाजसेवा दोनों करुंगा, कोई काम नहीं छोड़ूंगा, सारे प्रत्याशियों के करीबी चुनाव प्रचार करते हैं, खान सर मेरे दोस्त हैं, इसलिये वो मेरे लिये आये थे, विपिन खुद भी यूट्यूबर हैं और मैथ मस्ती के नाम से चैनल चलाते हैं।

देसी अंदाज
आपको बता दें कि खान सर यू-ट्यूब पर पढाई-लिखाई और ज्ञान की जटिल विषयों को अपने अंदाज में बताते हैं, जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं, हालांकि इन दिनों खान सर का नेतागिरी वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुखिया प्रत्याशी के लिये चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं।