होटल के कमरे में वेश्या के साथ रंगरंलियां मना रहा था स्टार खिलाड़ी, फिर 2 लोगों ने मांगे इतने करोड़ रुपये

Bedroom3

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना उसी होटल में हुआ, जहां पर पूरी फुटबॉल टीम ठहरी हुई थी, खिलाड़ी ने एक महिला को डेट करना शुरु कर दिया था।

New Delhi, May 11 : इंग्लैंड के एक नामी फुटबॉल खिलाड़ी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेल करने वालों ने फुटबॉल खिलाड़ी से 5 लाख पाउंड (करीब साढे चार करोड़ रुपये) की मांगी की थी। दरअसल नामी फुटबॉलर एक होटल में कॉलगर्ल के साथ हमबिस्तर था, तभी होटल के दो स्टाफ ने उन्हें ऐसा करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया, दोनों ने फुटबॉलर से पैसे की डिमांड की, नहीं तो उनके पार्टनर को इस बात की जानकारी देने की धमकी दी।

होटल स्टाफ कर रहा था ब्लैकमेल
द सन में छपी रिपोर्ट के अनुसार नामी फुटबॉलर को ब्लैकमेल करने वाले दो शख्स ने उन्हें धमकी दी थी, कि वो पैसे दे दें, Rupees21वरना इस बात को उनकी पार्टनर तक पहुंचा दिया जाएगा। इस रिपोर्ट में उस फुटबॉलर का नाम उजागर नहीं किया गया है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि होटल की खिड़की से कूदकर वो भागने में सफल रहा, फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

होटल में कॉलगर्ल को बुलाया था
रिपोर्ट के अनुसार फुटबॉलर ने इंग्लैंड के एक नामी होटल में कमरा बुक कर रखा था, उन्होने इस कमरे में एक कॉलगर्ल को बुलाया था, Coupleखिलाड़ी ने कॉलगर्ल को कमरे में आने के लिये रुम के की-कार्ड को रिसेप्शन से लेने को कहा था, लेकिन वो बिना की-कार्ड लिये ही कमरे के पास पहुंच गई, फिर उन्होने कमरे का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोलने पर भीतर आ गई।

हमबिस्तर थे दोनों
फुटबॉलर और कॉलगर्ल दोनों अंतरंग पलों में खोए हुए थे, तभी दो होटल के स्टाफ ने रिसेप्शन से की-कार्ड लेकर सीधे रुम में घुस आए, couple4ये दोनों जब कमरे में घुसे तो दोनों एक-दूसरे में खोए हुए थे। दोनों स्टाफ ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद फुटबॉलर वहां से खिड़की से कूदकर भागने में सफल रहा ।

फुटबॉलर सबकुछ छोड़ भागा
जैसे ही दोनों होटल स्टाफ ने फुटबॉलर को रंगे हाथ पकड़ा, वो अपना पर्स, मोबाइल फोन और कार की चाभी कमरे में ही छोड़ कर भाग गया, भागने के लिये उन्होने खिड़की का सहारा लिया। football4फुटबॉलर अचानक से किसी के कमरे में घुस जाने से हैरान भी था, तब उन्हें कुछ भी नहीं सूझा, इसी वजह से वो तुरंत खिड़की से कूदकर भाग गया।

फुटबॉलर ने दी सफाई
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना उसी होटल में हुआ, जहां पर पूरी फुटबॉल टीम ठहरी हुई थी, खिलाड़ी ने एक महिला को डेट करना शुरु कर दिया था,football1 लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उनके साथ ऐसा होने वाला है। फुटबॉलर ने बताया कि उन्हें जान-बूझकर ट्रैप किया गया।

ब्लैकमेलर गिरफ्तार
फुटबॉलर के अनुसार उन्हें ब्लैकमेल करने वाले दोनों होटल स्टाफ और कॉलगर्ल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि स्थानीय पुलिस ने इस खबर को नकार दिया है, arrestपुलिस ने मामले पर बोलते हुए कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, अभी तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं की गई है।