खूबसूरत टीवी एंकर ने राशिद खान से मजाक-मजाक में कही ऐसी बात, ट्वीट हो रहा वायरल

बेन कटिंग और राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे।

New Delhi, Oct 03 : दुनिया के नंबर वन एकदिवसीय ऑलराउंडर और नंबर वन टी-20 गेंदबाज राशिद खान ने अपनी फिरकी से बल्लेबाजों के नाक में दम किया हुआ है। जल्द ही राशिद अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे। जहां दुनिया के कई बड़े बल्लेबाज खेलने के लिये पहुंचेंगे। इस लीग के शुरु होने से पहले एक खूबसूरत टीवी प्रेजेंटर ने राशिद खान से एक गुहार लगाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

क्या है मामला ?
दरअसल चर्चित टीवी होस्ट एरिन हॉलैंड ने युवा गेंदबाज से ऐसी गुहार लगाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। एरिन ने राशिद खान से कहा है कि प्लीज उनके ब्वॉयफ्रेंड के कम से कम गेंदबाजी करना। आपको बता दें कि एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग को डेट कर रही हैं, जो अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में खेलने के लिये पहुंचेंगे।

आईपीएल में दोनों एक ही टीम में
मालूम हो कि बेन कटिंग और राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। कटिंग नानगरहार लेपर्ड्स टीम का हिस्सा हैं, तो राशिद खान काबुल फ्रेंचाइजी के आइकॉन खिलाड़ी हैं, इसे देखते हुए कटिंग की प्रेमिका एरिन हॉलैंड ने मजाक-मजाक में राशिद खान से गुहार लगाई है।

कौन है एरिन हॉलैंड ?
आपको बता दें कि एरिन हॉलैंड ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल, डांसर और टीवी प्रेजेंटर भी हैं। एरिन ने आईपीएल 2018 में एंकरिंग भी की थी। एरिन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड बेन कटिंग का कोई भी मैच नहीं देखती हैं।

तीन साल से रिलेशनशिप में
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने कटिंग टीवी प्रजेंटर को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि इन तीन सालों में एरिन ने बेन कटिंग का कोई भी मैच नहीं देखा है। उन्होने बताया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के मैच देखते हुए काफी इमोशनल हो जाती है, इसी वजह से वो मैच देखने स्टेडियम नहीं आती है। एरिन हॉलैंड साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीत चुकी हैं।