मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी की सगाई का पहला वीडियो आया सामने, फूलों की बारिश में मना जश्न

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
जिस स्थान पर मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा और आनंद की सगाई हुई है, ये हॉलीवुड स्टार्स के पसंदीदा जगहों में शुमार की जाती है।

New Delhi, Sep 23 : एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति ईशा अंबानी की सगाई शुक्रवार को इटली में हुई। इस निजी समारोह में हिस्सा लेने के लिये देश से कई बड़े सितारे इटली पहुंचे थे। जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ पहुंची, तो अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, आनंद आहूजा और जूही चावला भी यहां पहुंचे थे। पीरामल ग्रुप के युवराज आनंद पीरामल से ईशा की सगाई हुई, इसकी एक झलक पाने के लिये सभी बेचैन हो रहे हैं, अब इस निजी समारोह का वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशा और आनंद स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो में नीता अंबानी पोडियम पर खड़ी नजर आ रही हैं, जबकि ईशा और आनंद पीरामल झील के किनारे हुए इस कार्यक्रम का आनंद ले रहे हैं। सगाई के दौरान गुलाब के फूलों की बारिश की जा रही है, आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपनी इकलौती बेटी की सगाई के लिये दुनिया के सबसे खूबसूरत जगहों में एक इटली के लेक कोमो को चुना है। जहां तीन दिनों तक जश्न की तैयारी है।

रविवार तक चलेगा जश्न
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार 21 सितंबर को आनंद और ईशा की सगाई हुई, लेकिन मुकेश अंबानी ने 3 दिनों तक जश्न मनाने की तैयारी की है। शुक्रवार को शाम 5 बजे से लेक कोमो के बेलबियानो विला में मेहमानों के डिनर का इंतजाम किया गया है, इस पार्टी में ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक के हर आयोजन को खास नाम दिया गया है, साथ ही वेलकम लंच का भी इंतजाम किया गया है।

दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह में एक
जिस स्थान पर ईशा और आनंद की सगाई हुई है, ये हॉलीवुड स्टार्स के पसंदीदा जगहों में शुमार की जाती है, लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बेहद खूबसूरत लेक है, यहां की प्राकृतिक खूबसूरती और सुंदरता लोगों को लुभाती है। ये लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी में बसा हुआ है।

खूबसूरत नजारा
आपको बता दें कि लेम कोमो दुनिया का तीसरा सबसे खूबसूरत लेक है, जो 146 किमी स्क्वायर में फैला हुआ है, ये लेक करीब 1300 फीट गहरा है, जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है, लेक के चारों तरफ हरियाली, बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़िया और रंग-बिरंगे फूलों की भरमार है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….