अपने प्रेमी के साथ ही भागी थी बॉक्सर, पुलिस ने किया किडनैप की झूठी कहानी का पर्दाफाश

पुलिस ने लड़की की झूठी कहानी का सच जब खोला तो परिवार की हैरान रह गया । बॉक्सर लड़की अपने प्रेमी के साथ ही फरार हो गई थी ।

New Delhi, Jan 15: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक नाबालिग बॉक्सर लड़की के अपहरण की गुत्‍थी सुलझ गई है । पुलिस ने महज 18 घंटे में इस केस का सच सबके सामने ला दिया । अपहरण की झूठी कहानी बॉक्सिंग खिलाड़ी ने खुद अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर तैयार की थी । मामले का खुलासा मेरठ पुलिस ने किया । पुलिस ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी के साथ ही फरार हुई थी और परिजनों की आंखों में धूल झोंकने के लिए उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी।

मोबाइल सर्विलांस की मदद से पकड़ में आए
परतापुर के कुंडा गांव निवासी लड़की के पिता ने सिविल लाइन थाने में गुरुवार को अपनी बेटी के अपहरण होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी । पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी 17 साल की बेटी स्टेडियम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करके आ रही थी । शाम के समय कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया । इसके साथ ही उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि उसकी बेटी ने बदमाशों से जूझते हुए अपनी बहन को फोन किया था । लेकिन ज्यादा बात नहीं हो सकी थी । इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई थी।

18 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाया मामला
पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी । महज 18 घंटे के अंदर ही पुलिस ने पूरा मामला सामने खोलकर रख दिया । पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से अपहरण की  झूठी साजिश रचने वाली लड़की और उसके प्रेमी पकड़ लिया । पुलिस अब उनकी तलाश में हैं जिन्‍होंने इन दोनों की मदद की ।

पुलिस ने प्रेमी को आरोपी बनाया, जेल भेजा
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मामले में बताया कि आदिफ निवासी रशीदनगर जोगीवाली गली को गिरफ्तार कर लिया है । उस ऑटो को भी बरामद किया है, जिसमें बैठकर दोनों फरार हुए थे । पुलिस ने बताया कि दर्ज किए गए मुकदमे में आदिफ को आरोपी बनाकर कोर्ट के सामने पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है । मामले की जांच अभी जारी है, पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि किडनैप की झूठी कहानी क्यों रची गई थी।