अस्पताल में हैवानियत की हद पार, मरीज युवती के साथ 16 कर्मचारियोें ने किया ‘पाप’

पुलिस अस्पताल में युवती को लेकर शवगृह के पास पहुंची, जहां पर युवती ने बताया था कि शवगृह के पास सटी खाली जगह में एक काले रंग की कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

New Delhi, Aug 28 : हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है, एक अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है, पीड़िता मरीज ने अस्पताल के एक पूर्व कर्मचारी समेत 16 कर्मचारियों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले स्थित एक अस्पताल का है। करीब दो महीने पहले सिविल अस्पताल से लापता हुई युवती ने अस्पताल के 17 लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, बताया जा रहा है कि आरोपी ज्यादातर अस्पताल के कर्मचारी हैं।

पुलिस पहुंची अस्पताल
सोमवार को हरियाणा पुलिस की टीम युवती के साथ अस्पताल पहुंची, मौके पर कुछ लोगों से पूछताछ की गई, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता युवती को 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के लिये कोर्ट भेज दिया। था। मालूम हो कि फरीदाबाद के सारन क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी महिला ने पिछले महीने जुलाई में शिकायत दर्ज करवाई थी, कि 14 जून को उसने बी के सिविल अस्पताल में अपनी बेटी को भर्ती करवाया था, अगले दिन रात को उनकी बेटी अस्पताल से गायब हो गई।

वापस लौटी युवती
सोमवार को अचानक युवती अपने घर वापस लौटी, उसने अपनी मां को बताया कि अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, इसके साथ ही आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को भी बताने से मना किया था, आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद वो डरकर अस्पताल से भाग गई थी।

बार-बार बयान बदल रही पीड़िता
हरियाणा पुलिस के अनुसार मामला अभी संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि युवती बार-बार अपना बयान बदल रही है, जिससे जांच सही दिशा में आगे नहीं बढ रहा है। युवती को लेकर मौके की तस्दीक करने के लिये हॉस्पीटल के आपातकालीन विभाग में ले जाया गया, जहां कथित रुप से उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। तो युवती ने वहां दुष्कर्म की बात से इंकार कर दिया।

डॉक्टरों को पहचानने से इंकार
पुलिस  हॉस्पीटल में युवती को लेकर शवगृह के पास पहुंची, जहां पर युवती ने बताया था कि शवगृह के पास सटी खाली जगह में एक काले रंग की कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। चौकी प्रभारी एसआई दयानंद ने कहा कि पीड़िता युवती ने एक दो डॉक्टर का भी नाम लिया था, लेकिन जब उन डॉक्टरों को उनके सामने लाया गया, तो युवती ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया।

मामले की जांच जारी
पुलिस का मामले में कहना है कि फिलहाल जांच जारी है, युवती अपने बयान से बार-बार पलट रही है, इसी वजह से सही दिशा में जांच आगे नहीं बढ रही है, मामला थोड़ा संदिग्ध लग रहा है, इसलिये हर एंगल से जांच की जा रही है, जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, पुलिस युवती की काउंसलिंग की व्यवस्था कर रही है, ताकि उसके साथ क्या हुआ, पूरी बात सामने आ सके।