मेहनत एक्टर की, बधाई मिली क्रिकेटर को, सोशल मीडिया पर बना मजाक

सारी मेहनत एक्टर ने की और बधाई मिली क्रिकेटर को, इसके बाद तो फैंस ने इस कलाकार को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। पढ़िए ये खबर

New Delhi, Jan 22: सोशल मीडिया पर कई सितारे ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। इस बीच हम आपके लिएक एक दिलचस्प खबर लेकर आए हैं। बॉलीवुड के एक्टर इरफान खान और भारतीय टीम के खिलाड़ी इरफान पठान को लेकर इतना बड़ा कनफ्यूजन हुआ है कि हर कोई दंग रह गया। इस बारे में आप भी जानेंगे तो हंसे और मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे।

इरफान खान को मिला था सम्मान
हाल ही में बॉलीवुड के कलाकार इरफान खान को फिल्म फेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का खिताब मिला था। इस मौके पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश मिले थे। इस बीच फेमिना से एक गलती हो गई थी। फेमिना ने इरफान खान की जगह क्रिकेटर इरफान पठान को ट्वीट कर दिया और उन्हें ही शुभकामना संदेश दे दिया। फिर तो हर जगह मजाक बन गया।

फेमिना ने इरफान पठान को ट्वीट किया
सबसे पहले इरफान पठान ने ही मजाक बना दिया। इरफान पठान ने फेमिना के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा कि थैंक्यू और सॉरी। इसके बाद इरफान ने लिखा कि ‘ये मैंने नहीं किया है, लेकिन आप अवॉर्ड मेरे घर पर भेज सकते हैं।’ इसके बाद फैन्स को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने भी रि-ट्वीट और शेयर कर इरफान के मजे लेने शुरू कर दिए।

लीजिए बन गया मजाक
एक फैन ने इरफान पठान को ट्वीट किया कि ‘इरफान भाई आप को जबरदस्त टैलेंटेड निकले। पीकू और हिंदी मीडियम में आपकी बेहतरीन एक्टिंग थी।’ इसके बाद बाकी फैंन्स भी दोमों सितारों यानी इरफान खान और इरफान पठान के खूब मजे लिए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस तरह से फैंस ने इन दोनों सितारों के मजे लिए।

एक फैन ने लिखी ऐसी बात
एक फैन ने तो इस पोस्ट को लेकर दिग्विजय सिंह की फोटो लगाई है और लिखा है कि इस पोस्ट की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसके अलावा भी कई फैंन्स ने इस ट्वीट के जमकर मजे लिए हैं। आपको बता दें कि हिंदी मीडियम और पीकू में बेहतरीन अभिनय के लिए इरफान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

इरफान खान के बदले इरफान पठान
इरफान खान एक बेहतरीन कलाकार हैं। वो कई फिल्मों में अपने अभियन की छाप छोड़ चुके हैं। इस बीच जब फेमिना ने गलत नाम को ट्वीट किया तो एक फैन ने इरफान पठान को टैग करते हुए लिखा कि ‘’भाई आपने कभी बताया नहीं कि आप इतनी अच्छी एक्टिंग भी करते हैं’’। इसके साथ ही कई लोगों ने तो फेमिना को ही आड़े हाथ ले लिया।

एक फैन ने लिखी ये बात
एक फैन लिखा है कि ‘फेमिना का शुक्रिया, धन्यवाद आपका, हम तो जानते ही नहीं थे कि इरफान पठान इतनी अच्छी एक्टिंग भी कर लेते हैं। ’ एक फैन ने इरफान पठान को टैग करते हुए लिखा है कि ‘बधाई हो इरफान…आप सच में ऑल राउंडर हैं।’ इरफान फिलहाल टीम में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो नेट पर काफी पसीना भी बहा रहे हैं।