जाते-जाते बची दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन की जान, समुद्र में हुए इस भयानक हादसे के शिकार

मैथ्यू हेडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चोटिल होने की जानकारी देते हुए एक बड़ी पोस्ट भी लिखी है।

New Delhi, Oct 09 : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंज में सर्फिग के दौरान चोट लगी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हाल ऑफ फेम में शामिल दिग्गज बल्लेबाज के गले के नीचे फैक्चर हुई है, साथ ही सिर में भी चोट लगी है। वो अपने बेटे जोश के साथ सर्फिग के लिये गये थे। पूर्व कंगारु बल्लेबाज ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट कर दी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
मैथ्यू हेडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चोटिल होने की जानकारी देते हुए एक बड़ी पोस्ट भी लिखी है। इंस्टाग्राम पर हेडन ने लिखा कि मैं ये वादा करता हूं, कि ये मेरी आखिरी अटेंशन सीकिंग पोस्ट है, उन्होने लिखा कि अब धीरे-धीरे रिकवरी की ओर बढ रहे हैं, ये गंभीर चोट के बाद मैथ्यू को जांच के लिये एमआरआई टेस्ट, सीटी स्कैन जैसे कई टेस्ट कराने पड़े हैं।

वापस करेंगे सर्फिंग
हेडेन ने आगे लिखा है कि वो वापस ठीक होकर सर्फिंग के लिये जाएंगे, क्योंकि समुद्र देता है, तो लेता भी है, इसलिये वो वापस जाएंगे। पूर्व बल्लेबाज की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मैथ्यू के इंस्टाग्राम पर पड़ी तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है, कि उन्हें सर्फिंग बेहद पसंद है। क्योंकि उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समुद्र में सर्फिंग करते हुए ढेरों तस्वीर पोस्ट कर रखी है।

समुद्र से प्यार
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को जब भी समय मिलता है, वो बीच किनारे सर्फिंग के लिये निकल जाते हैं, ना सिर्फ हेडेन बल्कि उनके परिवार के सदस्यों को भी सर्फिंग और समुंदर की लहरों से बेहद प्यार है। वो सैर-सपाटे के लिये समुद्र किनारे जाना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि 46 साल के क्रिकेटर ने साल 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं।

100 से ज्यादा टेस्ट मैच
मैथ्यू हेडेन सालों तक ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत करते रहे हैं। जब वो कंगारु टीम का हिस्सा था, तो ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने स्वर्णिम काल से गुजर रही थी। उन्होने अपने करियर में 103 टेस्ट मैच खेले हैं। उनका नाम क्रिकेट जगत के सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज के रुप में लिया जाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास के बाद वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलते थे। हालांकि कुछ साल पहले उन्होने इससे भी सन्यास ले लिया।