मुलायम परिवार में जारी है बीजेपी की सेंधमारी, अब अखिलेश के मौसा हुए शामिल

pramod gupta

प्रमोद गुप्ता पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति हैं, इस तरह वो मुलायम के साढू तथा अखिलेश यादव के मौसा लगेंगे।

New Delhi, Jan 20 : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव के बाद बीजेपी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को एक और करारा झटका दिया है, बीजेपी ने मुलायम परिवार में फिर सेंधमारी की है, इस बार अखिलेश के मौसा प्रमोद गुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं, लखनऊ में गुरुवार को मुलायम सिंह यादव के साढू तथा ओरैया के बिधुना से विधायक रहे प्रमोद गुप्ता ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

दूसरी पत्नी के बहन के पति
आपको बता दें कि प्रमोद गुप्ता पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति हैं, इस तरह वो मुलायम के साढू तथा अखिलेश यादव के मौसा लगेंगे, बीजेपी ने इससे पहले बुधवार को अपर्णा यादव को पार्टी में शामिल कराया था, इस तरह से बीजेपी ने अपने बागी विधायकों का बदला लेना शुरु कर दिया है, वहीं मुलायम परिवार से उनके समधी भी बीजेपी का दामन थाम चुके हैं।

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल
इसके अलावा बीजेपी ने आज कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य को भी पार्टी में शामिल किया है, साथ ही पूर्व सीएम कल्याण सिंह के ओएसडी रहे रिटायर्ड आईएएस अधिकारी किशन सिंह अटोरिया भी बीजेपी में शामिल हो गये हैं, इस तरह से आज सपा के साथ-साथ बीजेपी ने कांग्रेस को भी झटका दिया है।

यूपी में कब चुनाव
आपको बता दें कि यूपी में 403 विधानसभा सीटों के लिये 7 चरणों में मतदान होना है, जो 10 फरवरी से शुरु होकर 7 मार्च तक चलेगा, फिर 10 मार्च को नतीजे घोषित किये जाएंगे। 2017 में बीजेपी ने 325 सीटों पर जीत हासिल की थी, सपा तथा कांग्रेस ने तब गठबंधन में चुनाव लड़ा था, सपा को 47 और कांग्रेस को 7 सीटें मिली थी। जबकि मायावती की पार्टी बसपा 19 सीटें जीतने में कामयाब रही थी।

https://youtu.be/7H1gca99s3s