बिना नाम लिये गौतम गंभीर ने सिद्धू को धो डाला, 1 लाइन में कर दी बोलती बंद!

gautam-gambhir navjot singh sidhu

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताया है, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया है, जिसमें पाकिस्तान के अधिकारी सिद्धू का स्वागत कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 21 : टीम इंडिया के दो पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू और गौतम गंभीर आमने-सामने हैं, इसका कारण पाक के वजीर-ए-आजम और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान हैं, सिद्धू ने जहां इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया, अब इस पर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिये ऐतराज जताया है, उन्होने इसे भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर सीमा पर तनाव से जोड़ा।

बड़ा भाई
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताया है, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया है, जिसमें पाकिस्तान के अधिकारी सिद्धू का स्वागत कर रहे हैं, जब वो पड़ोसी मुल्क में दरबार साहिब गुरुद्वारा पर थे, जब पाकिस्तानी अधिकारी सिद्धू का स्वागत करते हैं, तो वो कहते हैं इमरान खान मेरा बड़ा भाई है, उसे बहुत प्यार।

बीजेपी नेता का ट्वीट
अमित मालवीय ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, राहुल गांधी के पसंदीदा नेता सिद्धू ने पाक के पीएम इमरान खान को बड़ा भाई बताया, नवजोत सिंह सिद्धू ने पाक के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को पिछली बार गले लगाया था, जिनकी खूब तारीफ हुई थी।

गंभीर का कमेंट
इस पर पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, अपने बेटे या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और तब किसी आतंकी देश के प्रमुख को बड़ा भाई बोलो, हालांकि अपने ट्वीट में गंभीर ने किसी व्यक्ति विशेष का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उनका सीधा इशारा सिद्धू पर था, खास बात ये है कि सिद्धू और गंभीर दोनों टीम इंडिया के लिये लंबे समय तक क्रिकेट खेल चुके हैं। आपको बता दें कि भारत और पाक के बीच राजनयिक रिश्ते पिछले काफी वक्त से तनावपूर्ण चल रहे हैं, यही वजह है कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज का भी आयोजन नहीं होता है, भारत-पाक की टीमें सिर्फ वैश्विक टूर्नामेंट, आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप में ही आमने-सामने होती है।