‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ बवाल में गौतम गंभीर की एंट्री, झन्नाटेदार ट्वीट से सीएम की कर दी बोलती बंद!

फिल्म कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर दिल्‍ली में अलग ही संग्राम छिड़ गया है । मामले में अब गौतम गंभीर की एंट्री हुई है । आगे पढ़ें पूरा मामला ।

New Delhi, Mar 31: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों फिलम द कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर कई बयान दिए । विधानसभा में फिल्‍म का नाम लेकर जमकर ठहाके लगे, मजाक बनाया गया । फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने की मांग उठी तो सीएम साहब ने कहा कि इसे यूट्यूब पर डाल दो सब देख लेंगे । अब केजरीवाल ने इस बयान में एक और कदम आगे बढ़ते हुए फिल्‍म को झूठी पिक्‍चर बता दिया । बस फिर क्‍या था, केजरीवाल के इस बयान का जमकर विरोध शुरू हो गया । उनके आवास के बाहर बीजेपी के कार्यकता जुट गए और प्रदर्शन किया , जिसे लेकर आप ने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगा दिया ।

मनीष सिसोदिया का ट्वीट
सीएम केजरीवाल के आवास पर हुए बीजेपी के प्रदर्शन के बाद दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, बीजेपी के गुंडे CM @ArvindKejriwal जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे. बीजेपी की  पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई । इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा दिल्ली में मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है । आम आदमी पार्टी की ओर से ट्वीट कर बीजेपी पर केजरीवाल की हत्‍या की साजिया रचने का आरोप भी लगाया गया है ।

गौतम गंभीर का ट्वीट
वहीं इस पूरे मामले में अब दिल्‍ली से सांसद गौतम गंभीर का ट्वीट आया है । जिसमें गौतम ने केजरीवाल का नाम ना लिखते हुए उन पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया है । गंभीर ने ट्वीट किया है, नमस्ते दिल्ली … कश्मीरी हिन्दुओं का अपमान करके मैं बुरी तरह फँस चुका हूँ. लाख कोशिशों और बिकाऊ इंटरव्यू के बाद भी हालात काबू में नहीं आ रहे. अब एक ही रास्ता है, विक्टिम कार्ड। भाजपा मुझे जान से मार देना चाहती है. कृपया इसे फ़ैलाने में मदद करें! आपका प्रचारमंत्री

तेजस्‍वी सूर्या के नेतृत्‍व में प्रदर्शन
दरअसल कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर दिल्‍ली सीएम के विधानसभा में बयान के बाद से बीजेपी में गुस्‍सा है । बीजेपी के तेजस्‍वी सूर्या के नेतृत्‍व में बुधवार को सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन किया । इस प्रदर्शन की सीसीटीवी तस्‍वीरें भी सोशल मीउिया में वायरल हो रही हैं ।