35 सौ रुपये लेकर कॉल गर्ल ने बनाये शारीरिक संबंध, अब झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मांग रही थी 10 लाख

गोहाना थाना पुलिस को एक युवक ने बताया कि एक युवती उससे 10 लाख रुपये की मांग कर रही है, रुपये ना देने पर झूठे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

New Delhi, Oct 28 : हरियाणा के गोहाना में पुलिस ने एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है, जो पैसे लेकर युवकों से शारीरिक संबंध बनाती थी, फिर उन्हें झूठे बलात्कार के केस में फंसाने का डर दिखाकर पैसे ऐंठती थी। पुलिस के अनुसार युवती कॉल गर्ल है, युवती पर आरोप है कि वो कई युवकों को बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठ चुकी है, लेकिन इस बार उसका प्लान सफल नहीं हो पाया ।

रंगेहाथों गिरफ्तार
इस बार भी युवती ने कुछ ऐसा ही प्लान बनाया था, लेकिन इस बार उसकी रणनीति उल्टी पड़ गई और पैसे मिलने के बजाय युवती सलाखों के पीछे पहुंच गई। पुलिस ने युवक से सौदा करते हुए युवती को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि युवती देह व्यापार के धंधे में है, जब कड़ाई से पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने बताया कि पहले भी उसने कई लोगों को धमकी देकर पैसे ऐंठ चुकी है।

10 लाख की डिमांड, 6 में समझौता
गोहाना थाना पुलिस को एक युवक ने बताया कि एक युवती उससे 10 लाख रुपये की मांग कर रही है, रुपये ना देने पर झूठे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दे रही है। रोहतक की रहने वाली इस युवती ने गोहाना के रहने वाले युवक से समझौता करने के बदले 10 लाख रुपये की मांग की थी, बाद में बात 6 लाख रुपये पर तय हुई। युवक ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी , जब युवती अपनी बहन और एक दूसरे शख्स के साथ पैसे लेने पहुंची, तो पुलिस की टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। युवती ने पुलिस को बताया कि पहले भी वो इस तरह से दूसरे लोगों से पैसे ऐंठ चुकी है, तीनों आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

एक रात के लिये बुलाई थी युवती को
गोहाना थाना पुलिस ने मामले में जानकारी दी कि 22 अक्टूबर को शहर के तीन युवकों ने रोहतक स्थित सेक्टर -4 में रहने वाली एक कॉल गर्ल को फोन किया, और उसके साथ रात गुजारने की इच्छा जताई, युवती इसके लिये तैयार हो गई, जो रकम तय की गई थी, वो सुबह लेकर चली गई। फिर अचानक अगले दिन युवक के पास फोन आया और कहा कि तुमने कल रात जिस युवती के साथ रात गुजारी है, वो बलात्कार का केस दर्ज कराने के लिये थाने जा रही है, युवक ने उसे पूरी बात बताई, लेकिन उस शख्स ने 10 लाख में समझौता कराने का ऑफर दिया।

जिंदगी खराब करने की धमकी
युवती ने दस लाख रुपये ना देने पर बलात्कार के केस में जेल भिजवाने और जिंदगी खराब करने की धमकी दी थी, आखिर में बात 6 लाख रुपये पर तय किया गया। युवक ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी, पुलिस ने कहा कि युवती को रकम लेने के लिये बुलाओ, ताकि उसे रंगे हाथों पकड़ा जा सके, लड़की जैसे ही पैसे लेने पहुंची, पुलिस ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।