यूपी- खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकल रही थी महिला, तभी चल पड़ी ट्रेन, वीडियो

Balia

सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक महिला जल्दबाजी में ट्रैक पर से क्रॉस कर रही थी, जैसे ही महिला मालगाड़ी के नीचे घुसी, ट्रेन चल पड़ी।

New Delhi, Nov 26 : जल्दबाजी इंसान को मौत के मुंह तक भी पहुंचा सकती है, लेकिन जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मालगाड़ी एक महिला के ऊपर से गुजर रही है, और महिला का बाल भी बांका नहीं होता है। ये मामला यूपी के बलिया जिले के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन का है।

सोमवार का मामला
सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक महिला जल्दबाजी में ट्रैक पर से क्रॉस कर रही थी, जैसे ही महिला मालगाड़ी के नीचे घुसी, ट्रेन चल पड़ी, वहां मौजूद लोगों ने महिला को साहस देने का काम किया, महिला वहां ट्रैक के बीच में ही लेट गई और मालगाड़ी ऊपर से गुजर गई।

लोग बोलते रहे
मालगाड़ी के नीचे पड़ी महिला को लोग बोलते रहे, ओही तारे सुतल राहा चाची, कुछ देर में मालगाड़ी गुजर गई ऐर महिला की जान बच गई, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल सिग्नल ना मिलने की वजह से फाटक पर खड़ी एक मालगाड़ी के नीचे से महिला जल्दबाजी के चक्कर में निकलने की कोशिश कर रही थी, तभी ट्रेन चल पड़ी, आसपास खड़े राहगीर और गेटमैन ने चिल्ला-चिल्लाकर नीचे रेलवे ट्रैक के बीच लेट जाने को कहा, महिला ने भी वैसे ही किया।

लोगों की सांसें अटक गई
ट्रेन एकाएक चलने पर महिला समेत आसपास खड़े लोगों के हाथ-पांव फूल गये, वहां खड़े प्रत्यक्षदर्शी और रेलवे के गेटमैन ने महिला को नीचे लेट जाने को कहा, तो महिला सीधे लेट गई, जिसके बाद मालगाड़ी के डिब्बे ऊपर से गुजर गये, घटना के मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।