चाची के चरित्र पर था शक, कोरिया से 7 लाख की सुपारी देकर गोरखपुर में कराया कत्ल

754

घटना को अंजाम देने वाले मऊ के मधुबन निवासी मिथिलेश उर्फ लालू तथा गोविंद यादव की बीते एक दिसंबर को बलिया के उभांव से गिरफ्तार किया जा चुका है।

New Delhi, Dec 16 : गोरखपुर पुलिस ने गुरुवार को महिला पुष्पा यादव हत्या केस को सुलझाने का दावा किया है, पुलिस के अनुसार महिला की हत्या की साजिश कोरिया कमाने गये उसके भतीजे ने ही रची थी, पुलिस का दावा है कि महिला के कैरेक्टर को लेकर समाज में बदनामी से नाराज भतीजे ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी, पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए 3 हत्या आरोपित को गिरफ्तार किया है।

कोरिया से करवाई हत्या
इस केस का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि बड़हलगंज के सिधुआपार निवासिनी पुष्पा यादव की हत्या उसके भतीजे गोपाल यादव ने कोरिया से करवाई थी, ताडा ने कहा कि घटना में शामिल 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, गिरफ्तार आरोपित बड़हलगंज के मरवटिया निवासी उमेश यादव घटना के समय सीसीटीवी फुटेज और फोटो में भी देखा गया था, बाकी दोनों आरोपित श्रीकांत यादव और विश्वनाथ यादव सगे भाई हैं, वो देवरिया के मदनपुर थाने के हरदेउरा के रहने वाले हैं, पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल दो बाइक और एक लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद किया है।

अब तक 5 आरोपित गिरफ्तार
घटना को अंजाम देने वाले मऊ के मधुबन निवासी मिथिलेश उर्फ लालू तथा गोविंद यादव की बीते एक दिसंबर को बलिया के उभांव से गिरफ्तार किया जा चुका है, Dead Body बीते 22 नवंबर को मिथिलेश और गोविंद ने पुष्पा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी, मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने उमेश यादव, श्रीकांत यादव और विश्वनाथ यादव को गिरफ्तार कर लिया।

पुष्पा अलग रहती थी
आपको बता दें कि पुष्पा यादव मूलरुप से देवरिया के मदनपुर थाने के फकईपुर की रहने वाली थी, उनका भतीजा गोपाल यादव कोरिया में रहता है, पुलिस के अनुसार 2017 में पुष्पा के पति दयानंद यादव की मौत हो गई, इसके बाद पुष्पा कुछ लोगों से मिलती-जुलती थी, इसका घर वालों ने विरोध किया, तो वो बड़हलगंज में रहने लगी थी, लेकिन ये बात घर वालों को पसंद नहीं थी, गोपाल इसे लेकर ही परेशान रहता था, फिर उसने हत्या की साजिश रची।