पहली पत्नी से दो बच्चे, फिर प्रेमिका के बच्चे के बनें बाप, अब इस क्रिकेटर ने की सगाई

सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके साथ क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने ग्रीम स्मिथ को बधाई दी है, दिग्गज क्रिकेटर को हर ओर से शुभकामनाएं मिल रही है।

New Delhi, Nov 01 : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज कप्तान ग्रीम स्मिथ ने अपनी प्रेमिका रोमी लॉन्फ्रेंची से सगाई कर ली है। आपको बता दें कि स्मिथ पहले से शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं, दो साल पहले उनकी प्रेमिका रोमी ने उनके बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद दोनों ने सगाई का फैसला लिया, स्मिथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सगाई की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी होने वाली पत्नी की उंगली में एंगेजमेंट रिंग दिखा रहे हैं।

चार साल से रिलेशनशिप में
सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके साथ क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने ग्रीम स्मिथ को बधाई दी है, दिग्गज क्रिकेटर को हर ओर से शुभकामनाएं मिल रही है, मालूम हो कि पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान और रोमी लॉफ्रेंची पिछले चार सालों से रिलेशनशिप में हैं, दोनों का एक बेटा भी हैं जो साल 2016 में पैदा हुआ था।

ग्रीम स्मिथ तलाकशुदा हैं
आपको बता दें कि दिग्गज क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ तलाकशुदा हैं, उन्होने आयरिश पॉप स्टार मोर्गन डीएन से पहली शादी की थी, जिनसे उनके उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन फिर दोनों के रिश्तों में खटास आना शुरु हो गया, उसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। मोर्गन से अलग होने के बाद स्मिथ की जिंदगी में रोमी की एंट्री हुई, अब दोनों ने सगाई कर ली है, जल्द ही शादी भी करेंगे।

टेस्ट के सफलतम कप्तान
ग्रीम स्मिथ को दक्षिण अफ्रीका ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सफलतम टेस्ट कप्तानों में से एक गिना जाता है। उनके नाम 109 टेस्ट मैचों में 53 जीत हासिल करने का विश्व रिकॉर्ड है, स्मिथ 100 से ज्यादा टेस्ट मैचों में कप्तानी करने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान हैं, इसके साथ ही 50 से ज्यादा टेस्ट मैचों में जीत हासिल करने का रिकॉर्ड भी सिर्फ इनके नाम ही है।

22 साल की उम्र में बन गये थे कप्तान
ग्रीम स्मिथ को दक्षिण अफ्रीकी टीम की कमान सिर्फ 22 साल 82 दिन की उम्र में सौंप दी गई थी। वो दक्षिण अफ्रीकी टीम के सबसे युवा कप्तान थे। जब उन्हें कप्तानी दी गई थी, तो तरह-तरह की बातें हो रही थी, कि बोर्ड ने जल्दबाजी दिखाई हैं, लेकिन उन्होने अपनी लीडरशिप क्वालिटी से 10 साल के समय में दक्षिण अफ्रीकी टीम को हर प्रारुप में नंबर वन बना दिया था।