दूल्हे को आई टॉयलेट, शादी के चंद घंटे बाद ही विधवा हो गई दुल्हन

dulha Dulhan

दुल्हा विमल अपने घर में सबसे बड़ा था, उससे छोटे दो भाई संजीव और अनिल हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

New Delhi, Feb 24 : आगरा के सैयां थाना इलाके में दुल्हन को विदा कराकर घर लौट रहे दूल्हे को टॉयले़ट जाना भारी पड़ गया। टॉयलेट करके वापस लौटते समय तेज रफ्तार ट्रक ने दूल्हे को रौंद दिया। जिससे दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई, ये हादसा दुल्हन के आंखों के सामने हुआ, जिसे देखकर दुल्हन बेहोश हो गई, घटना के बाद शादी के दोनों घरों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दुल्हन विदा
बीते रविवार को आगरा के ईदगाह क्षेत्र के रहने वाले विमल की बारात आगरा के थाना सैयां के लखन जाटव के घर आई थी। धूम-धाम से लखन की बेटी सरिता और विमल की शादी हुई, hindu-marriageरात भर शादी की रस्में पूरी की गई, फिर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके परिजनों को सोमवार दोपहर का लंच कराया, फिर करीब तीन बजे दुल्हन को विदा कर दिया गया।

ढाबे पर रोकी गाड़ी
दुल्हन को साथ लेकर लौट रहा दुल्हा ट्रेवेल्स की कार में था, दुल्हा-दुल्हन समेत उस कार में कुल तीन लोग थे। रास्ते में कुरंचीतपुर मोड़ पर दुल्हन को गाड़ी में बैठे-बैठे ही उल्टी की परेशानी हुई, Dhabaजिसके बाद ड्राइवर को गाड़ी एक ढाबे पर रोकने को कहा गया। ताकि 5-10 मिनट रुकने के बाद चाय-पानी पीकर आगे का सफर शुरु करेंगे।

टॉयलेट के लिये सड़क पार किया
ढाबे पर जैसे ही गाड़ी रुकी, दुल्हा विमल टॉयलेट करने के लिये सड़क क्रॉस कर गया। टॉयलेट करने के बाद विमल सड़क पार कर रहा था। accident-1लेकिन बीच सड़क पर ही उसे एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, ये सब देख दुल्हन बेहोश हो गई।

रौंदते हुए निकल गई ट्रक
टॉयलेट करने के बाद विमल सड़क के दूसरी तरफ नहीं देख रहा था, वो यूं ही सड़क पार करने लगा, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।Truck टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि विमल के शऱीर के कई पार्ट्स तो टुकड़ों में बंट गये। पुलिस को शरीर के टुकड़े खुरच-खुरच कर सड़क से निकालने पड़े।

घर का बड़ा बेटा था विमल
विमल अपने घर में सबसे बड़ा था, उससे छोटे दो भाई संजीव और अनिल हैं। accident-1हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और पुलिस से आरोपी ट्रॅक ड्राइवर और ट्रक को पकड़ने की मांग की। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाकर जल्द ही जाम छुड़वा दिया।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमॉर्टम के लिये
यूपी पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खत्म करवाया, फिर अज्ञात ट्रक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। Dead Bodyपोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा, ताकि वो उनका अंतिम संस्कार कर सकें।

शादी वाले घर में मातम
जिन घरों में कुछ घंटे पहले शादी की चहल-पहल थी, उसी घर में कुछ घंटे बाद ही सन्नाटा पसरा हुआ है, लड़की का रो-रोकर बुरा हाल है, accident-तो विमल के परिजन भी बिलख-बिलख कर रो रहे हैं। विमल के घर वाले पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

पुलिस कर रही जांच
आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि सैयां थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में युवक की जान चली गई, युवक की शादी उसी दिन हुई थी। UP Policeअज्ञात ट्रक ने खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, साथ ही वाहन की तलाश शुरु कर दी गई है, जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।