कमरे में बैठी गई रह दुल्हन, शादी के तुरंत बाद मंडप से जेवर लेकर फरार हो गया दूल्हा

indian groom

दुल्हन की चाची ने बताया कि माहौल खराब होता देख मैं लड़की को मंडप से उठाकर धर्मशाला के एक कमरे में लेकर चली गई, मैंने सोचा था कि सब बात कुछ देर में ठीक हो जाएगी।

New Delhi, Dec 13 : शादी-ब्याह का मौका यूं तो खुशियों से भरा होता है, लेकिन कभी-कभी ये गम में भी बदल जाता है, कुछ ऐसा ही यूपी के मिर्जापुर के कटरा कोतवाली इलाके के इमलहा रोड पर देखने को मिला, यहां एक स्कूल में शनिवार रात हुई, शादी में वर वधु पक्ष पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, हुआ दरअसल ये कि विवाह समारोह में सिंदूरदान के बाद दूल्हा बाइक की मांग करने लगा, इसी दौरान दुल्हन के परिजनों की ओर से मंडप पर चढाये गये जेवर लेकर फरार हो गया।

सोनभद्र से आई थी बारात
रिपोर्ट के अनुसार सोनभद्र जिले के चुर्क क्षेत्र से शनिवार शाम यहां कोतवाली इलाके में बारात आई, पूरे धूम-धाम के साथ वर पक्ष का द्वाराचार किया गया, इसके बाद दूल्हे को मंडप पर ले जाया गया, जहां सिंदूरदान जैसे वैवाहिक कार्यक्रम पूरे वैदिक रीति-रिवाज से संपन्न हुए, इसी दौरान दूल्हे ने बाइक की मांग कर दी, nalanda bride death (2) अचानक से बाइक की मांग से वधुपक्ष सकते में आ गया, उन्होने लड़के और उसके परिजनों को समझाने की भरपूर कोशिश की। हालांकि लड़का बाइक की मांग से डिगने को तैयार नहीं था, ऐसे में माहौल थोड़ा गर्म होता गया।

धर्मशाला में चले गये
दुल्हन की चाची ने बताया कि माहौल खराब होता देख मैं लड़की को मंडप से उठाकर धर्मशाला के एक कमरे में लेकर चली गई, मैंने सोचा था कि सब बात कुछ देर में ठीक हो जाएगी, nalanda bride death (2) तो फिर वापस मंडप लेकर आ जाऊंगी, इस बीच दूल्हा और उसके परिवार के लोग मंडप पर चढा सोना लेकर वहां से उठ गये।

जेवर लेकर फरार
चाची ने बताया कि हमने सोचा कि वो लोग कहीं आस-पास ही होंगे, लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी उनका पता नहीं चला, मेरी लड़की कमरे में ही बैठकर इंतजार करती रह गई, दूल्हा उसके जेवर लेकर फरार हो गया। दुल्हन की चाची ने कहा हमलोगों ने वर पक्ष का काफी ढूंढा, आखिर में थक-हार कर कटकरा कोतवाली थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।