बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे इस्तीफा दे लड़ेंगे चुनाव!, खुद बताई पूरी बात

dgp gupteshwar pandey

सोशल मीडिया पर ये बात तेजी से फैलने लगी, कि गुप्तेश्वर पांडे डीजीपी पद से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने वाले हैं, कई लोकल खबरिया पोर्टल्स ने भी इस न्यूज को प्रमुखता से प्रकाशित किया।

New Delhi, Aug 24 : बिहार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, इस बार उनकी चर्चा उनके इस्तीफा देने की खबर को लेकर है, दरअसल बिहार पुलिस कप्तान यानी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के इस्तीफे की खबर रविवार देर शाम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे, देखते ही देखते फेसबुक समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इस्तीफा की खबर छा गई।

न्यूज पोर्टल ने किया दावा
सोशल मीडिया पर ये बात तेजी से फैलने लगी, कि गुप्तेश्वर पांडे डीजीपी पद से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने वाले हैं, कई लोकल खबरिया पोर्टल्स ने भी इस न्यूज को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद खुद गुप्तेश्वर पांडे इसका खंडन करने  लिये सामने आये, उन्होने खुद ट्वीट कर इस खबर को झूठा और निराधार बताया।

क्या लिखा
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर लिखा, अभी बिहार के एक न्यूज पोर्टल ने मेरे नौकरी से इस्तीफा देने की झूठी खबर चलाकर सनसनी फैला दी है। इसे किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप, हालांकि ये खबर कहां से आई, इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन रविवार देर शाम से ये खबर बड़ी तेजी से फैली।

भोजपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा
आपको बता दें कि इससे पहले भी बिहार के एक अखबार ने डीजीपी के बिहार के भोजपुर जिला के एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर छपी थी, जिसका भी उन्होने खंडन किया था, गुप्तेश्वर पांडे का नाम हाल के दिनों में मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरता रहा है, सुशांत राजपूत केस में उन्होने बिहार पुलिस का पक्ष रखने खुद मीडिया के सामने आते थे।