ससुर कर रहा था डॉगी के साथ गंदी हरकत, बहू ने वीडियो बनाकर दुनिया के सामने

gzb

वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है, कि बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आ गया है।

New Delhi, Jan 04 : गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति एक बेजुबान जानवर के साथ गंदी हरकत कर रहा है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो बुजुर्ग की बहू ने बनाया, फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो वायरल हो गया है।

ससुर गिरफ्तार
बुजुर्ग की गंदी हरकत का वीडियो देख लोग हैरान है, इस वीडियो पर पीपुल्स फॉर एनिमल्स के कार्यकर्ताओं की नजर पड़ी, जिसके बाद उन्होने मामले की शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, बुजुर्ग को जेल भेज दिया गया है।

गंदी हरकत
वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है, कि बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आ गया है, वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग की पहचान भी नहीं हो सकी है, इस बीच पीएफए कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई, आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बहू ने बनाया वीडियो
बताया जा रहा है कि वीडियो पकड़े गये शख्स की पुत्रवधू ने ही बनाया है, उसे अपने ससुर पर पहले से ही शक था, जिसके चलते वो अपने ससुर पर नजर रखती थी, women जैसे ही उसकी हरकत सामने आई, उसने ये वीडियो बना लिया, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि शख्स किस तरह डॉगी के साथ क्रूरता कर रहा है, आरोपित ससुर की पुत्रवधू ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।