हार्दिक पंड्या की लाइफ में नये प्यार की एंट्री, इनके संग मनाया जन्मदिन, इन एक्ट्रेसेज से जुड़ चुका है नाम

हार्दिक पंड्या और एली अबराम के अफेयर की खबरों ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी, दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हुए।

New Delhi, Oct 12 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 11 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाया, पंड्या इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं और आराम कर रहे हैं, एशिया कप के दौरान अचानक पीठ दर्द की शिकायत की वजह से वो मैदान में ही गिर पड़े थे, जिसके बाद से डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। तीन साल के इंटरनेशनल करियर में पंड्या भारतीय टीम के लिये सफल खिलाड़ी साबित हुए हैं, तभी तो लगातार टीम में जगह बनाये हुए हैं। जन्मदिन के मौके पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।

पालतू कुत्ते संग मनाया जन्मदिन
हार्दिक पंड्या ने अपना 25 वां जन्मदिन पर नये बेंटले (पालतू पपी) के साथ तस्वीर पोस्ट किया, उन्होने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ये मेरा नया बेंटले, लंबे समय तक चलने वाला और पर्यावरण हितैषी, इसे केवल प्यार चाहिये। परिवार में स्वागत है बेंटले पंड्या। अब हम अपना जन्मदिन शेयर करेंगे। आपको बता दें कि पंड्या की गिनती टीम इंडिया के सबसे कूल क्रिकेटरों में की जाती है।

हार्दिक की लव लाइफ
स्टार ऑलराउंडर के लव लाइफ के बारे में तो हम सभी जानते हैं, लेकिन अगर बात उनकी लव लाइफ की करें, तो उनका नाम कुछ मॉडल और एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा। सबसे पहले हार्दिक के जीवन में कोलकाता की 23 वर्षीय मॉडल लीशा शर्मा की एंट्री हुई। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किये गये, मॉडल ने स्टार क्रिकेटर के साथ अपने रिलेशन को लेकर बयान भी जारी किया, उन्होने कहा था कि वो अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

परिणिती चोपड़ा और शिबानी दांडेकर
लीशा के बाद हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा के साथ जुड़ा, दरअसल दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे, जिसके बाद इनके डेट करने की खबरों की शुरुआत हुई। पिछले साल हार्दिक का नाम एक और लड़की के साथ जोड़ा गया। भारतीय सिंगर शिबानी दांडेकर और हार्दिक का चैटिंग इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, हालांकि फिर दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ सका।

एली अबराम और ईशा गुप्ता
हार्दिक पंड्या और एली अबराम के अफेयर की खबरों ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी, दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हुए, यहां तक कि हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी में भी वो पहुंची थी और स्टेज पर तीनों के साथ फोटो खिंचाई। एली के बाद स्टार ऑलराउंडर का नाम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जाने लगा। दोनों जब भी सार्वजनिक स्थानों पर मिले हैं, एक-दूसरे से काफी चीजें शेयर करते हैं। दावा तो ये किया जा रहा था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालांकि ईशा ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि फिलहाल वो शादी नहीं कर रही हैं।