देश लौटते ही मुश्किल में फंसे हार्दिक पंड्या, जानिये क्या है नया ‘झमेला’?

hardik pandya

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक टीम के साथ स्वदेश लौटने पर कस्टम विभाग ने उन्हें रोक लिया, उनकी महंगी घड़ियों को जब्त कर लिया।

New Delhi, Nov 16 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या खराब दौर से गुजर रहे हैं, ना तो उनका बल्ला चल रहा है और ना ही उनके दिन सुधर रहे हैं, खराब फॉर्म की वजह से पहले तो उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया, अब दिन खराब चलने की वजब से उनकी 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है, उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है, दरअसल हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी-20 विश्वकप के लिये यूएई में थे।

कस्टम विभाग ने रोका
न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक टीम के साथ स्वदेश लौटने पर कस्टम विभाग ने उन्हें रोक लिया, उनकी महंगी घड़ियों को जब्त कर लिया, भारतीय ऑलराउंडर ने इन घड़ियों को ना तो कस्टम सामान घोषित कॉया था, और ना ही उनके पास किसी के बिल थे।

क्रुणाल पंड्या भी फंस चुके हैं इस मामले में
इससे तो हर कोई वाकिफ है कि पंड्या ब्रदर्स को घड़ियों का कितना शौक है, उनके पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 समेत रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्शन है, पिछले साल हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी महंगी घड़ी के मामले में फंसे थे, उन्होने भी कस्टम विभाग के साथ जानकारी शेयर नहीं थी थी, जिसके बाद उनकी घड़ियों को भी जब्त कर लिया गया था।

विश्वकप में प्रदर्शन
हार्दिक पंड्या के लिये टी-20 विश्वकप 2021 कुछ खास नहीं रहा, वो टीम में अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाये, जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, टी-20 विश्वकप में हार्दिक पंड्या 5 मैचों की 3 पारियों में 69 रन ही बना सके, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पंड्या की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया है।