हार्दिक पंड्या इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, सैलून के बाहर हुए स्पॉट, कैमरा देख ऐसे छुपाया चेहरा

Hardik Pandya Salon

ये पहली बार नहीं है, जब हार्दिक पंड्या का नाम किसी एक्ट्रेस या मॉडल से जुड़ा हो, इससे पहले पिछले साल सितंबर में उनके और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिंकअप की खबरें सामने आई थी।

New Delhi, Mar 27 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं। दोनों एक बार फिर से एक साथ स्पॉट किये गये। बांद्रा के एक सैलून के बाहर दोनों एक साथ थे। आपको बता दें कि दोनों यहां एक ही कार से पहुंचे थे, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जैसे ही मीडिया के कैमरे देखे, तो वो अपना मुंह छुपाने लगीं, हालांकि मुंह छुपाते हुए ही उन्हें कैमरे ने कैद कर लिया, कुछ देर बाद ही वो वहां से निकल गई।

पिछले कुछ महीनों से कर रहे हैं डेट
मालूम हो कि पिछले कुछ महीनों से हार्दिक पंड्या और एली अवराम कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किये गये हैं, जिसके बाद से ये चर्चा हो रही हैं, कि दोनों डेट कर रहे हैं। Elli-Avramहालांकि ना तो स्टार क्रिकेटर और ना ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी कहा है, लेकिन जिस तरह से दोनों की नजदीकियां बढ रही है, वो अपने आप सबकुछ बयां कर रही हैं।

हार्दिक के भाई के रिसेप्शन में पहुंची थी एक्ट्रेस
करीब तीन महीने पहले हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी हुई थी, उनके रिसेप्शन में कई बड़े सितारे पहुंचे थे। elliलेकिन इस रिसेप्शन पार्टी का मुख्य आकर्षण एली अवराम रही, क्योंकि वो पंड्या परिवार के साथ बेहद सहज लग रही थी। तभी से उनकी और हार्दिक के रिलेशनशिप की बात होने लगी। उसके बाद कुछ दिन पहले वो हार्दिक के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, वहां भी दोनों एक ही कार से पहुंचे थे।

कौन हैं एली अवराम ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम स्वीडन की है, वो टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है, साल 2013 में वो इस शो की प्रतिभागी थी, Elli Avaramफिर 2014 और 2015 में उन्होने इस शो में गेस्ट अपीयरेंस दिया था। एक्ट्रेस ने मिली वायरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद वो किस-किस को प्यार करुं, पोस्टर ब्वॉयज और नाम शबाना जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जल्द ही वो तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

पहले भी जुड़ चुका है नाम
ये पहली बार नहीं है, जब हार्दिक पंड्या का नाम किसी एक्ट्रेस या मॉडल से जुड़ा हो, इससे पहले पिछले साल सितंबर में उनके और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिंकअप की खबरें सामने आई थी, Hardik Parineetiदरअसल दोनों ट्विटर पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद ये अफवाह उड़ी की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अगले कुछ ही दिनों में ये साफ हो गया कि ये महज कोरी अफवाह है।

लीसा शर्मा से भी जुड़ा है नाम
हार्दिक पंड्या के स्टार क्रिकेटर बनते ही मॉडल लीसा शर्मा के साथ भी नाम जुड़ चुका है, हालांकि जब दोनों के लिंकअप की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थी, hardik and lisaतो पंड्या के परिवार के लोग सामने आये, उन्होने इसका खंडन किया। साथ ही हार्दिक के पिता ने ये भी बात कही थी, कि बेटा जिस लड़की को पसंद करेगा, उसे वो बहू के रुप में स्वीकार कर लेंगे, लेकिन लीसा शर्मा के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है, इसलिये अफवाह मत फैलाइये।

आईपीएल की तैयारी
आईपीएल 2018 के लिये काउंटडाउन शुरु हो चुका है, आपको बता दें कि इस सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। Hardik Pandya7हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य हैं। उन्हें इस फ्रेंचाइजी ने इस सीजन के लिये 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। वो एक बार फिर से गेंद और बल्ले से अपना पिछला प्रदर्शन दोहराने को तैयार हैं।

मुंबई इंडियंस की खोज
हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस टीम की खोज कहा जाता है, इसी फ्रेंचाइजी ने गुजरात के इस खिलाड़ी को आईपीएल में मौका दिया, Hardik IPLजिसके बाद उन्होने अपने प्रदर्शन से राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा । आपको बता दें कि हार्दिक टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं, वो उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनकी लोकप्रियता तेजी से बढी है।

दोनों भाई एक ही फ्रेंचाइजी से खेलेंगे
हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हैं। हार्दिक को 11 करोड़ तो क्रुणाल के लिये भी मुंबई इंडियंस की टीम ने बड़ी बोली लगाई थी। Pandya Broउन्हें भी 8.80 करोड़ रुपये देकर इस फ्रेंचाइजी ने अपने टीम में शामिल किया है। क्रुणाल पिछले आईपीएल फाइनल में मैन ऑफ द मैच बने थे, उनकी वजह से ही मुंबई इंडियंस ये ट्रॉफी जीत पाई थी। वो स्पिन गेंदबाजी के साथ विस्फोटक बल्लेबाजी भी करते हैं।