एली अवराम नहीं बल्कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या

Hardik pandya

पिछले कुछ महीनों में कई बार हार्दिक पंड्या और एली अवराम को एक साथ देखा गया था, एक बार को एक्ट्रेस हार्दिक को छोड़ने के लिये एयरपोर्ट भी पहुंची थी।

New Delhi, Apr 24 : बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता है, कई क्रिकेटरों का एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर रहा, तो कईयों ने रिश्ते को नाम भी दिया। पिछले दिनों ऐसी खबरें थी कि मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या एक्ट्रेस अली अवराम को डेट कर रहे हैं, दोनों पिछले कुछ महीने से कई बार एक साथ स्पॉट किये गये थे। हालांकि अब कहा जा रहा है कि हार्दिक एली अवराम को नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला को डेट कर रही हैं।

एली अवराम हार्दिक को कई बार साथ किया गया स्पॉट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ महीनों में कई बार हार्दिक पंड्या और एली अवराम को एक साथ देखा गया था, Hardik-Ellieएक बार को एक्ट्रेस हार्दिक को छोड़ने के लिये एयरपोर्ट भी पहुंची थी, वहां पर मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीर क्लिक कर लिया था, हालांकि उन्होने अपना चेहरा छुपाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन फोटोग्राफरों से वो बच नहीं सकी थी।

इस एक्ट्रेस से जुड़ रहा नाम
अब खबरें आ रही है कि हार्दिक एली को नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं, एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार इस ऑलराउंडर को एक्ट्रेस के साथ मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया। Hardik Urvashiदोनों मुंबई में गौतम सिंघानिया की पार्टी में शामिल हुए थे, जहां पर हार्दिक ने एक्ट्रेस के साथ खूब फ्लर्ट किया और उनमें दिलचस्पी दिखाई। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशन पर कुछ नहीं कहा है।

पहले भी जुड़ चुका है नाम
आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब हार्दिक का नाम किसी एक्ट्रेस या मॉडल से जुड़ रहा हो, इससे पहले पिछले साल सितंबर में उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से जुड़ा था, Hardik Parineetiदोनों सोशल मीडिया ट्विटर पर एक-दूसरे के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद ये अफवाह उड़ी थी, कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि कुछ समय बाद ही ये महज अफवाह साबित हुआ।

मॉडल से भी जुड़ा नाम
सबसे पहले क्रिकेट स्टार बनते ही हार्दिक पंड्या का नाम मॉडल लीसा शर्मा के साथ जुड़ चुका है, हालांकि इसे लेकर बाद में उनके परिवार के लोगों ने खंडन किया था और कहा था कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने के लिये ऐसी उल्टी-सीधी खबरें छपवाते रहते हैं, hardik and lisaऐसा कुछ भी नहीं है, अगर शादी करनी होगी, या ऐसा कोई इरादा होगा, तो दुनिया से हम छुपाएंगे क्यों ?

आईपीएल में व्यस्त
हार्दिक पंड्या इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम ने ऑक्शन से पहले ही 11 करोड़ की कीमत में रिटेन कर लिया था। Hardik-Pandya-1हालांकि अब तक हार्दिक के लिये ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है, वो गेंद और बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं। साथ ही टीम भी पांच मैचों में 4 मैच हारकर प्वाइंट टेबल में सातवें नंबर पर है।

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड करियर
24 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने साल 2013 में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपना बॉलीवुड सफर शुरु किया था। फिर उन्होने भाग जॉनी (साल 2016), Urvashiसनम रे (साल 2016), ग्रेट ग्रैंड मस्ती ( साल 2016), काबिल (साल 2017), हेट स्टोरी -4 (साल 2018) में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 है, जिसमें वो कैमियो रोल में दिखेंगी।