इंदिरा की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने मोदी को लेकर कही बड़ी बात

ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने पीएम मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी की है, अगर वो वाकई में सच साबित होती है, तो समझ लीजिये कि नरेन्द्र मोदी अगले कुछ और सालों तक देश की सेवा करते रहेंगे।

New Delhi, Aug 19 : देश में कई लोग हैं, जिन्हें ज्योतिष और भविष्य वाणी पर विश्वास है, आज हम आपको एक ऐसे ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के बारे में बताते हैं, जिनकी अभी तक कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई है। आपको जानकारी के लिये बता दें कि इन्हीं शख्स ने संजय गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मौत के बारे में भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई थी। जिस ज्योतिषाचार्य के बारे में हम बात कर रहे हैं, उनका नाम हरिदयाल मिश्र है और वो अयोध्या के रहने वाले हैं।

सच हुई थी भविष्यवाणी
हरि दयाल मिश्र ने संजय गांधी और इंदिरा गांधी की मौत को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई, हालांकि उनकी भविष्यवाणी के बाद उन्हें सीबीआई जांच से भी गुजरना पड़ा था, लेकिन वो पाक-साफ होकर बाहर निकले । अब इस ज्योतिषाचार्य ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है।

राम जन्मभूमि से जुड़ा है नाम
आपको बता दें कि सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने पीएम मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी की है, अगर वो वाकई में सच साबित होती है, तो समझ लीजिये कि नरेन्द्र मोदी अगले कुछ और सालों तक देश की सेवा करते रहेंगे, उन्हें देश की जनता किनारे नहीं कर सकती। हरि दयाल मिश्र ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी अजेय रहेंगे, वो किसी भी चुनाव में हार का सामना नहीं करेंगे।

राहुल गांधी के बारे में क्या कहा ?
इस ज्योतिषाचार्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में भी भविष्यवाणी की है, उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का अभी समय ठीक नहीं चल रहा है, वो थोड़ा इंतजार करें, किसी भी चीज को लेकर व्याकुल ना हो, उनके लिये अच्छा रहेगा, कि वो अगले कुछ दिनों तक शांत बैठे रहें, उसके बाद सरकार के खिलाफ लोगों के पास जाएं, तो फिर उनकी बातों का जादू जनता के सिर चढकर बोलेगा।

सच होती है भविष्यवाणी
हरि दयाल मिश्र के बारे में कहा जाता है, कि वो जो भी भविष्यवाणी करते हैं, वो सच साबित होता है, उन्होने कई राजनैतिक भविष्यवाणियां की, जो सच साबित हुई, इसी वजह से संभावना जताई जा रही है कि अगले साल होने वाले चुनाव में राहुल गांधी की राह आसान नहीं रहने वाला है। हालांकि हम आपको बता दें कि ये दावा (इंडिया वियोंड न्यूज) का नहीं है। हम उनकी बातों से कोई इत्तेफाक भी नहीं रखते हैं।