फैन से छात्र तक… टीम इंडिया के नये स्टार हर्षल पटेल का दिलचस्प है सफर

harshal dravid

इस सीरीज में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से पटकनी दी, हर्षल पटेल ने इस सीरीज में 2 मुकाबले खेले और उन्होने 7.28 के इकॉनमी के साथ 4 विकेट झटके।

New Delhi, Nov 25 : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अपने पहले ही मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता था, हर्षल पटेल के साथ राहुल द्रविड़ के लिये भी टी-20 सीरीज बतौर फुल टाइम कोच पहली सीरीज थी।

3-0 से पटकनी दी
इस सीरीज में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से पटकनी दी, हर्षल पटेल ने इस सीरीज में 2 मुकाबले खेले और उन्होने 7.28 के इकॉनमी के साथ 4 विकेट झटके। team india हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं, हर्षल ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, पहले और बाद में।

दो तस्वीरें
इस पोस्ट में हर्षल पटेल ने कोच राहुल द्रविड़ के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें से एक साल 2004 की है, उस समय हर्षल क्रिकेट खेलना सीख रहे थे, वहीं दूसरी तस्वीर न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज की है, जिसमें हर्षल ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया।

युवाओं की फौज
राहुल द्रविड़ ने कई युवा खिलाड़ियों को तैयार किया है, वो लंबे समय तक इंडिया ए और अंडर 19 टीम के कोच रहे हैं, कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय भी राहुल द्रविड़ को दिया है, हर्षल पटेल के लिये 2021 काफी बेहतरीन रहा, हर्षल ने इससे पहले 2021 के आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया था, इस प्रदर्शन के बदौलत ही उन्हें टीम इंडिया का टिकट मिला था।