पत्नी ने आधी रात को झकझोर देने वाले बताये दो राज, पति ने पत्नी और बेटे दोनों की ले ली जान

पत्नी और बेटे की हत्या के बाद श्रवण खुद आत्महत्या करने के लिये रेल ट्रैक पर पहुंच गया।

New Delhi, Jul 30 : हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार देर रात एक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद पति ने पत्नी को हथौड़े से मारने के बाद ब्लेड से उसका गला काट दिया। इतना ही नहीं फिर उसने अपने पांच वर्षीय बेटे की पत्थर काटने वाली मशीन से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस के सामने जब शख्स ने बताया कि पत्नी ने आधी रात को उसके सामने दो राज खोले, जिसकी वजह से उसने पत्नी और बच्चे की जान ले ली, खुद भी अब जीना नहीं चाहता है।

पत्नी ने खोले दो राज
शख्स ने पुलिस को बताया कि आधी रात को उसकी पत्नी ने उसे बताया कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है, साथ ही जिसे वो अपना बेटा समझ रहा है, वो उसका खून नहीं है, वो किसी और का अंश है, ये दोनों बातें उसे अंदर तक झकझोर गई, ये बात उसके दिमाग को अंदर तक हिला गई, जिसके बाद पहले उसने पत्नी की हत्या की, फिर 5 साल के बेटे को दर्दनाक मौत दिया।

पत्नी पर करता था शक
पुलिस ने अनुसार फतेहाबाद के श्रवण कुमार की शादी 6 साल पहले हुई थी, उसकी पत्नी रेखा ने एक साल बाद बेटे को जन्म दिया। श्रवण अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक करने लगा था, दरअसल पिछले दिनों किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वो श्रवण को अपने पास नहीं आने देती थी। हालांकि घर वालों ने श्रवण को समझाया था कि वो गलत शक कर रहा है।

हत्या के बाद सुसाइड करने रेल ट्रैक पर पहुंचा
पत्नी और बेटे की हत्या के बाद श्रवण खुद आत्महत्या करने के लिये रेल ट्रैक पर पहुंच गया। वहां से उसने अपने भाई को फोन कर कहा कि उसने अपनी पत्नी और बेटे को मार दिया है, खुद भी आत्महत्या करने के लिये रेलवे ट्रैक पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद उसके भाई ने पूछा कि वो कहां है ? आरोपी ने जगह का नाम बता दिया, जिसके बाद भाई तुरंत मौके पर पहुंचा और उसे समझा-बुझाकर पुलिस थाने ले गया।

दो महीने से पत्नी पर कर रहा था शक
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले दो महीने से उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, उसे लग रहा था कि उसकी पत्नी का किसी युवक के साथ चक्कर चल रहा है, इस बारे में जब उसने पत्नी से पूछा तो वो बोली कि किसी के चक्कर नहीं है। शक इसलिये ज्यादा होता चला गया, क्योंकि ना तो वो मेरे पास आती थी और ना ही मुझे अपने पास आने देती थी, वो मुझे बिल्कुल छूने, प्यार करने नहीं देती थी, इसी वजह से शक और गहरा हो गया।

शनिवार की रात हुआ झगड़ा
शनिवार की रात भी यही हुआ, वो अपनी पत्नी से प्यार करना चाह रहा था, इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, उसने रेखा से कह दिया, कि उसका किसी के साथ चक्कर चल रहा है, जिसके बाद रेखा ने कहा कि हां, चक्कर चल रहा है, जिसे तुम अपना बेटा समझ रहे हो, वो भी तुम्हारा खून नहीं है, किसी और का अंश है, बस यही बात उसके जेहन में चुभ गई और उसने पत्नी और बेटे की हत्या की प्लानिंग कर ली।

रात में की हत्या
झगड़े की सारी बातें उसके दिमाग में घूम रही थी, वो वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर चुका था। कुछ देर बाद जब पत्नी और बेटा सो गया, तो वो उठा और कमरे से बाहर से जाकर हथौड़ा लेकर आय़ा, हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार किया, कमरे में कूलर चल रहा था, जिसकी वजह से चीखने की आवाज बाहर नहीं गई। हथौड़ा मारने के बाद वो तड़प रही थी, तो उसने ब्लेड से गला काट दिया। इसके बाद बेटा भी मुझे गैर का लगने लगा, मैं काटने वाला कटर लाया और उससे उसे बेरहमी से काट दिया। तब मेरे दिमाग में खून सवार था, इसलिये पत्नी से ज्यादा तड़पाकर बेटे को मारा।