मसाज पॉर्लर में हो रहा था देह व्यापार का धंधा, फर्जी कस्टमर ने खोल दी पोल

गुड़गांव पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, इन पर वेश्यावृत्ति और विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

New Delhi, Jul 05 : गुड़गांव पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में पांच विदेशी युवतियों समेत कुल 11 लड़कियों को पुलिस गिरफ्तार किया है। इनके अलावा चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है, पुलिस टीम ने खास सूचना के आधार पर पूरी योजना बनाकर इस छापेमारी को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई
आपको बता दें कि पूरा मामला गुड़गांव के सेक्टर-29 मार्केट का है, जहां एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था, पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार इस बात की सूचना मिल रही थी, लेकिन पुलिस इन लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार करना चाहती थी, इसीलिये उन्होने पूरी प्लानिंग के साथ छापेमारी की, जिसमें ग्राहक समेत लड़कियां भी गिरफ्तार हो गई।

ग्राहक भेज कर चेक किया
पुलिस टीम को इस बात की सूचना मिली, तो पहले पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर भेज मामले की जांच की। फर्जी कस्टमर के पुलिस को बताया कि स्पा के नाम पर वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है, जिसके बाद फिर पुलिस ने जाल बिछाकर स्पा पर छापेमारी की, जिसमें 11 लड़कियों समेत 15 लोग गिरफ्तार हो गये।

थाइलैंड और मणिपुर की लड़कियां
गुड़गांव पुलिस के पीआरओ ने जानकारी दी, कि स्पा सेंटर से जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है, उनमें 5 थाइलैंड की युवतियां भी शामिल है, इनके अलावा 5 युवतियां मणिपुर की है, और एक यूपी की है। इस कार्रवाई में चार युवक भी पुलिस के हत्थे चढ गये हैं, जिसमें दो कस्टमर थे, ग्राहकों में एक विदेशी युवक भी शामिल है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
गुड़गांव पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, इन पर वेश्यावृत्ति और विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है, इस कार्रवाई में स्पा सेंटर के मैनेजर और हेल्पर को भी छापेमारी के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाइट क्लब पर भी छापेमारी
इस स्पा के साथ-साथ गुड़गांव पुलिस ने दो नाइट क्लब में भी छापेमारी, जहां से सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें दो युवतियां भी शामिल है। इन लोगों से भी पूछताछ जारी है, इन लोगों पर नाइट क्लब में शराब के नशे में अश्लीलता फैलाने का आरोप है।