हरियाणा के पंचकूला में सामूहिक बलात्‍कार, 40 लोग 4 दिन तक युवती के साथ करते रहे दरिंदगी

Gang Rape

देश में महिलाओं की सुरक्षा की बात सब कर रहे हैं लेकिन हो क्‍या रहा है ये सबके सामने है । हरियाणा के पंचकुला शहर में फिर एक युवती दरिंदगी की शिकार बनी है ।

New Delhi, Jul 21 :  हरियाणा के पंचकूला में चार दिनों तक युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है । एक दो या चार पांच नहीं पूरे 40 लोग उसके साथ ये दरिंदगी करते रहे, रूह कंपा देने वाली ये वारदात एक गेस्‍ट हाउस में हुई । युवती को उसके गांव से बहला फुसलाकर लाया गया था और उसे बाद में बंधक बनाकर उसके साथ वहशियाना हरकत की गई । शर्मसार कर देने वाली पूरी घटना आगे पढ़ें ।

मोरनी इलाके का मामला
सामहिक बलात्‍कार का ये मामला पंचकूला के मोरनी इलाके का है । यहां सुनसान इलाके में बने एक गेस्‍ट हाउस में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया । पीडि़ता के साथ चार दिन तक बलात्‍कार होता रहा, और इस सबमें एक-एक कर लोग भागीदार बने रहे । बड़ी मुश्किल से पीडि़ता वहां से जान बचाकर भागी ओर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई ।

नौकरी का झांसा देकर बुलाया
पीडि़ता के मुताबिक उसे नौकरी दिलाने का लालच देकर वहां बुलाया गया था ।  फिर उसे बंधक बना लिया गया । करीब 40 लोगों ने उसके साथ चार दिनों तक दरिंदगी की । पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है । युवती की हालत बहुत ही खराब बताई जा रही है  । उसके साथ दरिंदों की तरह बर्ताव किया गया ।

मेडिकल जांच में पुष्टि
पुलिस में आने के बाद पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई है । जांच में पीडि़ता के साथ गैंगरेप की पुष्टि की गई है । इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । जिनमें से एक मुख्‍य आरोपी और एक और उसका साथी है । इतना ही नहीं पुलिस ने गेस्‍ट हाउस के मालिकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है ।

गेस्‍ट हाउस मालिक की भी मिलीभगत
पीडि़त युवती ने गेस्‍ट हाउस के संचालक पर भी आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है । उसके मुताबिक जब उसने अपने पति को rape-molestफोन करने की कोशिश की तो गेस्‍ट हाउस के संचालक ने उसके हाथों से फोन छीन लिया । पीडि़त युवती की उम्र 22 साल बताई जा रही है । किसी तरह गेस्‍ट हाउस से भागने में कामयाब रही युवती ने बाहर आकर अपने पति को फोन किया और फिर जाकर पुलिस को सूचना दी ।