पहले घर में बैठकर पी शराब, सनकी आशिक के करतूत से हर कोई ‘सन्न’

Ynr

हरियाणा : मृतका पिंकी पति से तलाक लेने के बाद लंबे समय से अकेले ही रह रही थी, बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से कमल और पिंकी के बीच संबंध थे।

New Delhi, Apr 16 : हरियाणा के यमुनानगर में ब्यूटी पॉर्लर चलाने वाली महिला पिंकी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप शहर के व्यापारी कमल कपूर पर लगा है। दरअसल बताया जा रहा है कि वारदात से पहले कमल और पिंकी दोनों एक ही कमरे में दरवाजा बंद कर दो घंटे से बैठे थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुआ और कमल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। महिला के शरीर से 8 गोलियां पोस्टमॉर्टम के दौरान निकाली गई।

तलाकशुदा महिला थी पिंकी
मृतका पिंकी पति से तलाक लेने के बाद लंबे समय से अकेले ही रह रही थी, बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से कमल और पिंकी के बीच संबंध थे, Ynr5जब कमल ने पिंकी को गोलियां मारी, तब घर पर उसकी 16 साल की बेटी टीना, 10 साल का बेटा कपिल और भाई राजू था। जब वो दरवाजे का शीशा तोड़कर भीतर घुसे तो कमल ने उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी, लेकिन उसके रिवॉल्वर में गोलियां खत्म हो चुका है, इसी वजह से वो इन पर फायरिंग नहीं कर सका।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
पिंकी को गाबा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात वाली जगह से कमरे में शराब की खाली बोतल भी मिली है। Ynr2बताया जा रहा है कि व्यापारी कमल ने वहीं बैठकर शराब पी थी, वारदात के बाद भी कोई भी पड़ोसी उनके घर देखने तक नहीं आया। बेटी टीना ने बताया कि कमल का पिछले 6 महीने से उनके घर आना-जाना था, उनकी कमल से कोई रिश्तेदारी नहीं बल्कि मां के बिजनेस संबंध थे।

सुबह घर आया था कमल
बेटी टीना ने बताया कि शनिवार सुबह कमल उनके घर आया था, मां पिंकी ने उससे कहा था कि वो आज उनके घर जाएगी, क्योंकि उनकी पत्नी सोनिया ने उसे बुलाया है। Ynr1जिसके बाद कमल ने पिंकी को मना किया और ये कहकर चला गया कि शाम को आएंगे और पार्क में घूमने जाएंगे। शाम करीब सात बजे कमल आया भी, लेकिन उस समय पिंकी घर पर नहीं थी, कुछ देर बाद ही पिंकी आ गई और दोनों के बीच बातचीत हुई और पिंकी चली गई।

दोनों दरवाजा बंद कर बैठे थे
टीना के मुताबिक फिर रात 9 बजे कमल आया और उसकी मां पिंकी के साथ ड्राइंग रुम में जाकर बैठ गया। दोनों वहीं पर खाना भी खाये, ynr4फिर रात करीब साढे 11 बजे दोनों के बीच बहस होने लगी। जोर-जोर से दोनों चिल्ला रहे थे, तभी गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। पिंकी और कपिल के दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा अंदर से नहीं खोला गया।

दरवाजे का शीशा तोड़ा
फिर टीना ने अपने भाई और मामा के साथ मिलकर दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, तो देखा कि उनकी मां अंदर खून से लथपथ पड़ी थी, Ynr12कमल हाथ में पिस्तौल लिये खड़ा था। वो उन लोगों को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। हालांकि पिस्तौल में गोलियां खत्म हो गई थी। उसके कुछ देर बाद ही वो वहां से भाग गया।

ब्यूटी पॉर्लर चलाती थी पिंकी
पिंकी यमुनानगर के तेजली स्थित रघुनाथपुरी कॉलोनी में अपने मकान में रहती थी, करीब 20 साल पहले उसकी शादी रोहतक के कृपाल सिंह से हुई थी, Ynr6लेकिन दोनों के बीच विवाद की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। बेटी टीना के अनुसार उनके पिता और मां के बीच तलाक हो चुका था, पिंकी ब्यूटी पॉर्लर चलाती थी, उनका एक मकान चौधरी कॉलोनी में है, जो किराये पर दे रखा है।