मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पोस्ट की बैकपोज में तस्वीर, लोग करने लगे ‘गंदे सवाल’

Hasin jahan

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर गुरुवार को पोस्ट की, जिसमें उन्होने बैकपोज की अपनी तस्वीर शेयर की है, उन्होने बताया कि 4 किलो वजन बढाया है।

New Delhi, Nov 19 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, शमी और हसीन के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा है, मामला कोर्ट में है, हालांकि हसीन अपने फैंस और चाहने वालों के लिये सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, ऐसी ही एक तस्वीर उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने बताया कि उन्होने 4 किलोग्राम वजन बढाया है।

नई तस्वीर
हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर गुरुवार को पोस्ट की, जिसमें उन्होने बैकपोज की अपनी तस्वीर शेयर की है, उन्होने बताया कि 4 किलो वजन बढाया है, इस तस्वीर को कुछ फैंस ने तो काफी पसंद किया, लेकिन कुछ ने उन्हें फिगर मेंटेन करने की सलाह दे दी है।

लोग दे रहे सलाह
हसीन जहां के इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, अपने फिगर पर ध्यान दो, वहीं काफी यूजर्स ने उनकी तारीफ की है, एक ने तो यहां तक पूछ लिया, कि आखिर उन्होने वजन क्यों बढाया। हसीन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, वो अपनी बेटी की भी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती हैं।

मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी
हसीन जहां आईपीएल में चीयरलीडर के तौर पर नजर आ चुकी हैं, इसके साथ ही मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं, उन्होने कुछ ऐड शूट भी किये हैं,  शमी और हसीन की शादी 6 जून 2014 को हुई थी, कोलकाता की रहने वाली हसीन एक मॉडल थी, जो बाद में केकेआर के लिये चीयरलीडर बनी, इस दौरान शमी से उनकी मुलाकात हुई, बाद में शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ हसीन से शादी की, हालांकि 2018 से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है।