Video : ये क्लिप मोहम्मद शमी को पहुंचा सकता है जेल, हसीन जहां ने जारी किया टेप

shami 1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद हसीन जहां ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें उनका दावा है कि उनके पास तेज गेंदबाज का फोन आया था।

New Delhi, Mar 10 : टीम इंडिया के मध्यम तेज गति के गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढती ही जा रही है, उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन और गंभीर आरोप लगाये हैं, अब इस मामले में हसीन जहां ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, इस क्लिप में वो शमी से बात कर रही हैं। ऑडियो में अलीस्बा नाम की एक लड़की से मिलने का जिक्र किया गया है, दोनों के बातचीत में पैसे को लेकर भी बात हो रही है। आपको बता दें कि हसीन जहां ने मो. शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है।

ऑडियो क्लिप में क्या है ?
मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद हसीन जहां ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें उनका दावा है कि उनके पास तेज गेंदबाज का फोन आया था। Mohammed Shamiऑडियो क्लिप में शमी और हसीन की बातचीत रिकॉर्ड है, क्लिप में महिला कहती है कि शमी तुम झूठ मत बोलो, तुमने सच कब बोला है ? तुम्हें ना तो कभी मेरी फिक्र रही ना बच्ची की, और ना ही परिवार की, अगर तुम्हें सिर्फ उस पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा की चिंता है, तो सच कबूल करो, या बताओ कि क्या वो सारे चैट तुम्हारे नहीं थे ?

शमी के साथ बातचीत का दावा
कथित रुप से हसीन जहां के सवाल के जबाव में शमी कहते हैं, नहीं, फिर महिला कहती है, तुमने तो कहा था कि तुम्हारे पास दुबई का वीजा नहीं था, Haseen Jahanतब तुम होटल से बाहर कैसे निकले ? पुरुष की आवाज आती है मेरे पास वीजा था। फिर महिला की आवाज आती है, तुमने अलीस्बा को अपने होटल की डिटेल दी थी, और उससे मिले भी थे, क्या ये सारी सेटिंग मोहम्मद भाई ने की थी?

पैसे का भी जिक्र
पुरुष – मोहम्मद भाई ने अलीस्बा के हाथों पैसे भिजवाए थे, मुझे उससे वो पैसे लेने थे।
महिला- तुमने हमेशा उसके साथ गंदी बातें ही की थीं, Mohammed Shami3कभी पैसों का जिक्र नहीं किया, कल तक तो तुम कह रहे थे कि कौन अलीस्बा ? पहले तुमने अलीस्बा के साथ इतनी नौटंकी की, फिर बोल दिया, कि ये अलीस्बा कहां से आई, तुमने उसके साथ सेक्स भी किया था।
पुरुष- सुनो सेक्स की बात मत करो

मोहम्मद शमी पर क्या आरोप लगा है ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी की पत्नी ने उन पर पांच पन्नों की एफआईआर दर्ज कराई है, shami 2जिसमें उन पर बलात्कार, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा समेत आईपीसी की सात धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी ने शमी पर ये भी आरोप लगाया है कि वो उन्हें उनके छोटे भाई के साथ सोने के लिये कहते थे, जब उन्होने मना कर दिया, तो उनके साथ मारपीट की गई।

मैच फिक्सिंग का आरोप
हसीन जहां ने ये भी दावा किया है कि मोहम्मद शमी के पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा के साथ संबंध थे, shami (1)शमी ने किसी मोहम्मद भाई के कहने पर अलीस्बा से दुबई में मैच फिक्सिंग के लिये पैसे भी लिये थे। इसके साथ ही शमी की पत्नी ने उनके कई औरतों के साथ संबंध होने का भी दावा किया।

2 साल डेट करने के बाद की थी शादी
आपको बता दें कि हसीन जहां और तेज गेंदबाज शमी ने 2 साल डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था, दोनों की एक बेटी भी हैं, Mohammed Shami1लेकिन एकाएक हसीन जहां द्वारा लगाये जा रहे आरोपों के बाद सब सन्न हैं। आपको बता दें कि हसीन मूल रुप से कोलकाता की रहने वाली हैं और शादी से पहले मॉडलिंग करती थी।

शमी ने दी सफाई
मोहम्मद शमी ने भी मामले में सफाई दी है, उन्होने कहा कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश की जा रही है, ताकि उनका खेल प्रभावित हो सके। shami 3हालांकि एक सवाल लगातार उठ रहे हैं कि आखिर उनकी पत्नी ही उनके खिलाफ क्यों साजिश करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बीसीसीआई ने किया कांट्रेक्ट से बाहर
शमी पर संगीन और गंभीर आरोप लगने के बाद बीसीसीआई ने भी उनसे किनारा कर लिया है, इसी सप्ताह बोर्ड ने खिलाड़ियों के सलाना कांट्रेक्ट की घोषणा की, BCCIजिसमें शमी का नाम शामिल नहीं है। पहले तो बोर्ड के अधिकारी इस पर बोलने से बचते रहे, फिर एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड इस मामले में जांच तक इंतजार करना चाहती है, इसी वजह से शमी को कांट्रेक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया।