महिला कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था $ex रैकेट, छात्रा ने किया खुलासा

racket

नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला कॉलेज में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था।

New Delhi, Nov 23 : पीलीभीत शहर के प्रतिष्ठित राजकीय महिला कॉलेज का एक प्रोफेसर छात्राओं को फंसाकर सेक्स रैकेट चला रहा है, रविवार को एक छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर इसकी शिकायत की, देर रात रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरु कर दी गई है। प्रोफेसर एक दिन की छुट्टी का प्रार्थना पत्र कॉलेज में छोड़कर चला गया है, कार्यवाहक प्राचार्य ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर दी है।

अवैध संबंध
नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला कॉलेज में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था, woman आरोप के मुताबिक प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध संबंध बनाता था। इसके बाद छात्राओं को बाहर भी भेजा जाता है, शहर की आवास विकास कॉलोनी के एक युवक ने 20 नवंबर को इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को फोन पर जानकारी दी, इसके बाद भी कॉलेज मैनेजमेंट की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

मामले का खुलासा
रविवार को छात्रा ने इस संबंध में सदर कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा किया है, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई, तथा आरोपी से फोन पर बात की।

जांच में सहयोग
मामले में सीओ सिटी सुनील दत्त ने कहा कि छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, दो टीमों को लगाया गया है, आरोपित अभी फरार हैं, गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है, सेक्स रैकेट का अभी मामला सामने नहीं आया है। कार्यवाहक प्राचार्य ने कहा कि अगस्त 2020 से कार्यवाहक प्राचार्य के रुप में काम कर रहे हैं, मामले की जानकारी हमें नहीं दी गई है, छात्रा ने पुलिस में शिकायत दी है, दोषी को कड़ी सजा मिले, इसे लेकर पुलिसिया जांच में सहयोग करेंगे।