गठन से पहले ही योगी सरकार 2.0 का दिखने लगा असर, गले में तख्ती डाल सरेंडर कर रहे हिस्ट्रीशीटर

crimnal

सुनील उर्फ टुइयां ने तख्ती पर लिखा था, मैं सुनील उर्फ टुइयां ऐलान करता हूं कि गुनाहों से मेरी तौबा है, भविष्य में अगर कोई अपराध करुं, तो मेरा एनकाउंटर कर दिया जाए।

New Delhi, Mar 17 : विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद से ही यूपी पुलिस का खौफ अपराधियों में साफ-साफ दिखने लगा है, 10 मार्च को आये नतीजे के बाद से ही शहर-शहर एनकाउंटर का दौर शुरु हो चुका है, कहीं बुलडोजर से माफियाओं के कब्जे से जमीनों को मुक्त कराने का सिलसिला भी शुरु हो गया है, इतना ही नहीं योगी सरकार की वापसी के बाद से ही अपराधी, हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर्स थानों के बाहर कतारों में खड़े होकर अपने-अपने गुनाहों से तौबा कर रहे हैं, इसी क्रम में शाहजहांपुर जिले के एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुनील उर्फ टुइयां एसपी ऑफिस खुद ही सरेंडर करने पहुंचा, वो दोनों हाथों में तख्ती पकड़ गुनाह की माफी मांग रहा है।

हाथ में तख्ती
सुनील उर्फ टुइयां ने तख्ती पर लिखा था, मैं सुनील उर्फ टुइयां ऐलान करता हूं कि गुनाहों से मेरी तौबा है, भविष्य में अगर कोई अपराध करुं, तो मेरा एनकाउंटर कर दिया जाए, आपको बता दें कि सुनील के खिलाफ करीब 14 मुकदमे नामजद है, उस पर लूट, डकैती, चोरी और हत्या की कोशिश के आरोप हैं।

कई महीनों से वांछित
सुनील पिछले कई महीनों से वांटेड है, उस पर थाना मिर्जापुर, अल्लाहगंज, जलालाबाद में करीब 14 केस दर्ज हैं, पुलिस उसकी तलाश भी कर रही थी, जिसके चलते उसे हिस्ट्रीशीटर घोषित किया गया था, अब उसने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है।

गोंडा में भी सरेंडर
आपको बता दें कि इससे पहले गोंडा में एक किडनैपर ने गले में तख्ती डालकर सरेंडर किया था, इतना ही नहीं सहारनपुर में पिछले दो दिनों में करीब 20 अपराधी कतारों में लगकर अपने गुनाहों से तौबा करते दिखे, साथ ही पुलिस के सामने ये भी शपथ लिया, कि वो जिले में गुनाह को रोकने में भी मदद करेंगे।