प्रेमी संग अंतरंग पलों में खोई थी युवती, पिता ने कुल्हाड़ी से दोनों को काट दिया, रहम की भीख मांगते रहे मां-बाप

girl 1

बिराहिनपुर गांव में रहने वाले आरोपी शिवआसरे ट्रक चालक है, वो अपनी पत्नी मीना के साथ बांदा स्थित ससुराल गया हुआ था।

New Delhi, May 16 : यूपी के कानपुर जिले से हॉरर किलिंग की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, घाटमपुर कोतवाली इलाके के बिराहिनपुर गांव में शनिवार सुबह एक पिता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, फिर कुल्हाड़ी से उसे काट दिया।

पूरे गांव में दहशत
इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है, हत्या करने के बाद लड़की का पिता लाशों के पास बैठा रहा, जबकि उसका भाई पुलिस के आने से पहले भाग गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी बरामद कर ली है, मौके पर पहुंची फॉरेसिंग टीम तथा पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, फिर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि घटना के दौरान लड़के के बेबस मां-बाप घर की खिड़की से अपने बेटे को कटता देख रहे थे, वो रहम की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी।

ट्रक ड्राइवर है आरोपी
बिराहिनपुर गांव में रहने वाले आरोपी शिवआसरे ट्रक चालक है, वो अपनी पत्नी मीना के साथ बांदा स्थित ससुराल गया हुआ था, उनकी 16 साल की बेटी सपना का पड़ोस के रहने वाले युवक नरेन्द्र के साथ प्रेम संबंध था, सपना और नरेन्द्र एक ही स्कूल में पढते थे, तभी से दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। लड़के के माता-पिता घर पर नहीं थे, जिसका फायदा उठाते हुए सपना ने नरेन्द्र को अपने घर बुला लिया, प्रेमी के घर आने की भनक पड़ोस में रहने वाले लड़की के चाचा दीपक को लग गई, उन्होने दोनों को घर में रंगेहाथों दबोच लिया, जिसके बाद चाचा ने दोनों को बांधकर 8 घंटे लाठी-डंडों से पीटा, फिर इसकी जानकारी अपने बड़े भाई को दी।

पिता ने की हत्या
शनिवार सुबह शिवआसरे घर पहुंचा, बेटी और उसके प्रेमी को जमकर फटकार लगाई, घर के भीतर बेटी के बहस करने पर पिता ने आपा खो दिया, आरोपी ने अपने भाइयों रामआसरे और दीपक के साथ मिलकर मिलकर बेटी तथा उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही लड़के के पिता और उसकी मां लड़की के घर पहुंच गये, खिड़की से हाथ-पैर जोड़कर चीखते-चिल्लाते रहे, वो उनके इकलौते बेटे को छोड़ दो, अब ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगा, इसके बाद भी हत्यारों का दिल नहीं पसीजा, माता-पिता के सामने ही दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला।